राम माधव का कश्मीर दौरा, कहा- अलगाववादी नेता चाहते हैं कि घाटी से रोज उठे एक लाश

0

कश्मीर। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव रविवार को कश्मीर घाटी में पार्टी में कैडर के लोगों से मिलने श्रीनगर पहुंचे हैं। अपने कश्मीर घाटी के दौरे से पहले ही राम माधव ने मोदी सरकार का पक्ष स्पष्ट करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि केंद्र सरकार कश्मीर के अलगाववादियों के साथ कोई बातचीत नहीं करेगी। माधव से पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी अपने 2 दिवसीय दौरे पर जम्मू में मौजूद हैं।

राम माधव

राम माधव ने लिखा-  अलगाववादी कश्मीरियों को हिंसा की राजनीति में बलि का बकरा बना रहे

राम माधव ने पोस्ट में कश्मीर घाटी के अलगाववादी नेताओं की मंशा बताते हुए लिखा कि अलगाववादी चाहते हैं कि कश्मीर घाटी में हर रोज एक लाश उठे जिससे वो उन लाशों पर जज्बातों की राजनीति कर सकें। उन्होंने लिखा कि कश्मीर के मसले पर सरकार का रुख स्पष्ट है कि आतंक और इसके प्रायोजकों से पूरी सख्ती से निपटा जाए।  राम माधव ने लिखा कि इसके साथ ही कश्मीर घाटी में रहा से भटके युवाओं पर भी नकेल कसी जाए जिससे कि कश्मीर में हिंसा पर विराम लगाया जा सके।

उन्होंने लिखा कि सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में भी अपना रुख स्पष्ट करते हुए कहा था कि केंद्र सरकार कश्मीर के किसी अलगाववादी से कोई बातचीत नहीं करेगी। अपने पोस्ट में उन्होंने आरोप लगाया कि कश्मीर घाटी के अलगाववादी नेता कश्मीर के लोगों को हिंसा की राजनीति में बलि का बकरा बना रहे हैं।

loading...
शेयर करें