रायबरेली में अखिलेश बोले, अब तो गुजरात के गधों का भी हो रहा प्रचार

0

रायबरेली। उत्‍तर प्रदेश में तीन चरण के मतदान हो गए हैं। चौथे चरण के लिए सभी पार्टियां रैलियां करने में जुट गई हैं। इसी सिलसिले में सोमवार को प्रदेश के मुखिया अखिलेश यादव ने रायबरेली में एक जनसभा को संबोधित किया। रायबरेली में अखिलेश ने पीएम मोदी को निशाने पर लिया।

रायबरेली में अखिलेश

रायबरेली में अखिलेश ने पीएम मोदी के बयान पर दी सफाई

रायबरेली में अखिलेश ने पीएम मोदी पर करारा हमला बोला और कहा कि हमने पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 24 घंटे बिजली दी। पीएम को देश के लोगों को सच्चाई बतानी चाहिए। अखिलेश ने पीएम के बयान पर जमकर पलटवार किया।

दिल बड़ा करके कांग्रेस से दोस्ती की: अखिलेश

अखिलेश यादव ने कहा कि मैंने दिल बड़ा करके दोस्ती की है कांग्रेस से, सब कहते हैं ज़्यादा सीटें दे दीं, मैंने कहा बड़ा दिल करने से दोस्ती लंबी चलती है, मैंने रायबरेली में दो सीटें मांगी थीं, वहां जिता देना। कंजूसी करने से दोस्ती ज़्यादा दिन नहीं चलती।

‘बसपा नगदी वाली पार्टी’

अखिलेश ने बीएसपी और मायावती पर भी जमकर हमला बोला और कहा- बसपा नगदी वाली पार्टी है, वो हमारी बुआ हैं, उनके यहाँ बिना नगदी के कुछ नहीं होता, उनसे संभल कर रहना। अखिलेश यादव- टीवी पर विज्ञापन आता है जिसमें गधा आता है हम सदी के महानायक से कहेंगे कि गुजरात के गधों का प्रचार बंद करिये। गुजरात के लोग गुजरात के गधों का प्रचार कराते हैं।

पीएम के बयान पर पलटवार

श्मशान और कब्रिस्तान की बात करते हैं, ना जाने कौन उनको ये सब बताता है। अब ऐड गधे के भी होने लगे, देश कहाँ जाएगा। रविवार को पीएम मोदी ने फतेहपुर की रैली में बिजली देने के मामले पर अखिलेश सरकार पर भेदभाव का आरोप लगाया था।

तीन रैलियों को संबोधित करेंगे सीएम अखिलेश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री मंगलवार को अमेठी लोकसभा क्षेत्र में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसमें सबसे दिलचस्प अमेठी के रामलीला मैदान में होने वाली जनसभा होगी। अमेठी से समाजवादी पार्टी के मौजूदा विधायक और मंत्री गायत्री प्रजापति चुनाव लड़ रहे हैं।

राहुल प्रियंका 23 तारीख को अमेठी में करेंगे प्रचार

अखिलेश उसी रामलीला मैदान में गायत्री प्रजापति के लिए प्रचार करेंगे, जिसमें 23 तारीख को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा कांग्रेस के प्रत्याशी अमिता सिंह के लिए प्रचार करने के लिए आ रहे हैं। इससे पहले रायबरेली में प्रियंका और राहुल साथ-साथ दिखे थे। गठबंधन की शुरुआत से ही अमेठी और रायबरेली सपा और कांग्रेस के बीच प्रतिष्ठा का विषय रही है।

loading...
शेयर करें