रायबरेली में गरजे अमित शाह, कहा- भाजपा परिवारवाद का खात्मा कर विकासवाद को देगी बढ़ावा

रायबरेली। रायबरेली के जीआईसी ग्राउंड में आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली चल रही है। कांग्रेस के खिलाफ हमला बोलते हुए यहां उन्होंने कहा कि बीजेपी परिवारवाद का खात्मा कर विकासवाद को बढ़ावा देगी। यूपी सीएम और देश के पीएम की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ व नरेंद्र मोदी ने पिछले तीन सालों में ही यूपी की दशा और दिशा बदल कर रख दी है।

कांग्रेस षड्यंत्र की राजनीति करती है
रैली में बोलते हुए अमित शाह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस षड़यंत्र की राजनीति करती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भगवा आतंकवाद, हिंदू आतंकवाद जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर देश की हिंदू संस्कृति को बदनाम करने में लगी हुई है।

उन्होंने कहा कि इस बात में कोई शक नहीं है कि 2019 में फिर से मोदी सरकार ही सत्ता में आएगी। शाह ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाना चाहता हूं कि रायबरेली को हम एक आदर्श क्षेत्र बनाएंगे। हम ही रायबरेली को विकास के रास्ते ले जाएंगे, आज रायबरेली में संकल्प परिवर्तन है।

इससे पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पाण्डेय ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह व सीएम योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस में विधान परिषद के नेता दिनेश प्रताप सिंह तथा उनके भाई जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह को पार्टी में शामिल करने की घोषणा की।

Related Articles