रावत ने गिनाईं सरकार की प्राथमिकताएं, बोले गोवंश संरक्षण अधिनियम को और सख्ती से किया जाएगा लागू

0

देहरादून। बीते सोमवार को न्यू कैंट रोड स्थित मुख्यमंत्री आवास पर पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने सरकार की प्राथमिकताएं गिनाईं। उन्होंने कहा की किसी भी तरह का प्रदेश में भाई-भतीजावाद नहीं चलेगा। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने प्रदेश में सुशासन व पारदर्शिता का वादा करते हुए कहा कि प्रदेश की संस्कृती को और बढ़ाया जायेगा। बतौर सीएम पहली प्रेस कांफ्रेंस में त्रिवेंद्र ने साफ कहा कि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के फैसलों की गहन समीक्षा की जाएगी, जो फैसले राज्यहित के न होंगे उन्हें बदला भी जाएगा।

रावत बोले कुमाऊं और गढ़वाल के बीच रोड के बनने से दूरी कम होगी कम

आगे कानून व्यवस्था को मजबूत करने के लिए सीएम ने कहा की अधिकारियों को अपने व्यवहार में खास बदलाव लाना होगा। पूवर्ती सरकार की भांति अब नहीं चलने वाला। प्रत्येक अधिकारी अपना मोबाईल फोन ऑन रखे जिससे व्यवस्था को पोख्ता बनाने में कोई दिक्कत न आये।

कुमाऊं और गढ़वाल के बीच इस रोड के बनने से दूरी कम होगी। बता दें कि कंडी मार्ग चालू होने से देहरादून से रामनगर की दूरी तीन किमी कम हो जाएगी। इससे देहरादून से कुमाऊं की ओर जाने के लिए यूपी की सीमा में भी दाखिल नहीं होना पड़ेगा। लंबे समय से इस रोड की मांग चल रही है। जिसको जल्द पूरा किया जायेगा।

loading...
शेयर करें