राहुल का पीएम पर हमला, कहा- दुख देने वाले मोदी को गुजरात वापस भेजो

0

रायबरेली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जनता को चोट पहुंचाने का आरोप लगाया है। उन्‍होंने  कहा कि अब देश की जनता को एसपी-कांग्रेस गठबंधन को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कम से कम 250 सीटें जिताना है और साल 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद मोदी को गुजरात वापस भेजना है।

एसपी-कांग्रेस गठबंधन

एसपी-कांग्रेस गठबंधन को जिताने को कहा

राहुल गांधी ने सरेनी विधानसभा क्षेत्र के पखरौली में आयोजित चुनावी सभा में कहा ‘‘मोदी जी और दूसरे बीजेपी नेता मेरे बारे में उल्टा सीधा बोलते रहते हैं, मगर मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, बल्कि मजा आता है लेकिन मोदी जी ने जो फूड पार्क छीना, वह गलत था। यह काम करने की कोई जरूरत नहीं थी। इससे जनता को ही फायदा होता।

पीएम मोदी कर रहे जनता विरोधी काम

उन्होंने कहा कि मैं इस बात को भी समझ सकता हूं कि देश के प्रधानमंत्री रायबरेली और अमेठी की जनता के खिलाफ काम क्यों कर रहे हैं, चोट क्यों पहुंचा रहे हो। आप मेरे बारे में जो बोलो, मगर आपने जनता को जो चोट पहुंचायी, उससे मुझे भी जबर्दस्त चोट लगी है।

‘दुख देने वाले मोदी को गुजरात वापस भेजे जनता’

राहुल ने एसपी-कांग्रेस के रिश्ते की मीयाद के लिहाज से अहम संदेश देते हुए कहा कि जनता को दुख देने वाले पार्टियों को चुनाव में हराते हुए हमारे गठबंधन को कम से कम 250 सीटें जिताना होगा और 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद मोदी को वापस गुजरात भेजना होगा।

अमेठी फूडपार्क पर उठाए सवाल

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने अमेठी में फूडपार्क परियोजना को वापस लिये जाने पर सवाल उठाते हुए कहा कि फूडपार्क लगने से रायबरेली, अमेठी, सुलतानपुर, प्रतापगढ़ समेत कई जिलों के किसानों को फायदा होता। इससे करीब 10 हजार लोगों को रोजगार मिलता।

…तो लाखों लोगों को मिलता रोजगार

राहुल ने आरोप दोहराया कि मोदी ने एक लाख 40 हजार करोड़ रुपया विजय माल्या और उनके जैसे 50 अमीर परिवारों को दे दिया, जिससे गरीबों को रोजगार नहीं मिला। अगर वही धन फूडपार्क में, पेपर मिल और रेल कोच फैक्ट्री में लगा दिया होता तो लाखों लोगों को रोजगार मिलता।

loading...
शेयर करें