राहुल के विवादित बयान के खिलाफ आज बीजेपी करेगी यूपी में तांडव

0

नई दिल्ली। ‘जवानों की खून दलाली’ करने वाला बयान देकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चारो तरफ से घिर गए हैं। इस बयान के खिलाफ बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) आज यूपी में प्रदर्शन करने वाली है। वहीं राहुल के इस बयान को लेकर दिल्ली सीएम अरविन्द केजरीवाल से लेकर आरजेडी (राष्ट्रीय जनता दल) के प्रमुख लालू यादव तक ने राहुल पर निशाना साधा है।   

राहुल गांधी    

राहुल गांधी के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन आज, राहुल ने दी सफाई

कांग्रेस के प्रवक्ताओं ने बचाव में मोर्चा संभाल लिया है। अपने पर चारो और हो रही भर्त्सना को देखते हुए राहुल गांधी ने ट्विटर पर अपनी सफाई पेश की है। उन्होंने कहा कि वे सर्जिकल स्ट्राइक का पूरा समर्थन करते हें। उन्होंने कहा कि वे राजनीतिक पोस्टर में सेना के इस्तेमाल के खिलाफ हैं।

गौरतलब है कि सेना द्वारा किये गए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद बीजेपी नेताओं ने कुछ ऐसे पोस्टर लगाए हैं जिनकी ऐसी ही चर्चा हो रही है। आरोप लग रहे हैं कि सियासी फायदे के लिए इस तरह के पोस्टर लगाये जा रहे हैं। कांग्रेस के नेता भी राहुल के दलाली वाले बयान के बचाव में इन्हीं पोस्टर्स का सहारा ले रहे हैं।

राहुल गांधी के बयान को लेकर भाजपा कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहें हैं, उनके पोस्टर जलाये जा रहें हैं। वहीं शहीदों के परिवार वालों ने राहुल पर आरोप लगाए हैं कि उनका बयान शहीदों का अपमान है। वहीं विशेषज्ञों का मानना है कि आने वालों चुनावों में राहुल गांधी का यह बयान कांग्रेस को नुकसान पहुंचा सकता है।  अब देखना होगा कि इस नुकसान की भरपाई कैसे करतें हैं।

 

loading...
शेयर करें