राहुल गांधी के पीएम बनने के दावे पर बोले मोदी, कहा- सातवें आसमान पर है अहंकार

राहुल गांधीबंगारपेट। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में अब तीन दिन का समय बचा है। 12 मई को कर्नाटक में वोटिंग होगी। ऐसे में अब एक दूसरे पर सियासी हमले और भी तेज हो चुके हैं। चुनाव प्रचार के दौरान आज पीएम मोदी ने राहुल गांधी के पीएम बनने के दावे पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि राहुल का बयान नामदार के अहंकार को दिखाता है। कोई कैसे अपने आप को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कर सकता है।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस के नामदार, सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं और ये सोना भी विदेश वाला है। उन्‍होंने कहा कि मुझे हटाने के लिए गठबंधन की मीटिंग चल रही है, बड़े-बड़े दिग्गजों के पैर पकड़े जा रहे हैं। इन सारे दिग्गजों को अंधेरे में रखकर खुद पीएम घोषित कर देना गठबंधन में ही अविश्वास है। पीएम ने कहा कि नामदार को गठबंधन के साथी नेताओं पर भरोसा ना हो, जिसका अहंकार सातवें आसमान पर पहुंचा हो ऐसे इम्‍यचौर नामदार को क्या देश की जनता स्वीकार करेगी।

वहीं इससे पहले बागंरपेट में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ये चुनाव कौन एमएलए बने कौन न बने, कौन सी पार्टी जीते, कौन न जीते, किसकी सरकार बने, किसकी न बने, यह चुनाव सिर्फ सीमित हेतू के लिए नहीं है। यह चुनाव 5 साल बाद कर्नाटक का भविष्य कैसा होगा, नौजवान का भविष्य कैसा होगा, इसका फैसला करने का चुनाव है।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने कर्नाटक की इज्जत को मिट्टी में मिला दिया है। देशभर के लोगों को कांग्रेस के कारनामों का पता चल रहा है, इसलिए देशभर से कांग्रेस को विदाई दी जा रही है। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस जब सरकार में आती है तो वो मानती है कि जनता ने उन्हें भ्रष्टाचार करने का कॉन्ट्रैक्ट दिया है। प्रधानमंत्री ने कहा कि चार साल बाद भी कांग्रेस अपनी हार नहीं स्वीकार पा रही है, कांग्रेस संसद नहीं चलने दे रही है और लोकतंत्र की धज्जियां उड़ा रही है।

उन्होंने कहा कि ना ही कांग्रेस दिल वाली है, ना दलितों वाली है ये कांग्रेस सिर्फ डील वाली है। ये ही कांग्रेस का असली कारनामा है। ये डील वाली बात मोदी नहीं बल्कि कांग्रेस के सांसद वीरप्पा मोइली ने कही है।

आपको बता दें कि कर्नाटक में 12 मई को मतदान होना है। राज्य में 15 मई को नतीजे घोषित होंगे.।हाल ही में आए कई ओपिनियन पोल में त्रिशंकु विधानसभा होने की संभावना है। ओपिनियन पोल में देवगौड़ा की पार्टी जेडीएस किंग मेकर की भूमिका में नज़र आ रही है। इंडिया टुडे के पोल में कांग्रेस को 90 से 101 सीट और बीजेपी को 78 से 86 सीट मिलने की संभावना है। वहीं जेडीएस को 34-43 सीट मिलने की संभावना है।

Related Articles