बड़े बड़े देशों पर है मोदी जी का ध्यान: राहुल गांधी  

0

जौनपुर। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को यहां अपनी जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधा और कहा कि मोदी जी अपनी दुनिया में मस्त रहते हैं, उनका ध्यान या तो अमेरिका या फिर जापान पर रहता है। इस दौरान सपा में मचे घमासान पर चुटकी लेते हुए राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधा और कहा कि उनकी साइकिल अब चल नहीं रही है।

 राहुल गांधी

राहुल गांधी ने अखिलेश  यादव पर भी ली चुटकी

जनपद के खेतासराय में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि मोदी जी ने बड़े-बड़े वायदे किए थे कि हर किसी के खाते में पंद्रह-पंद्रह लाख रुपये आएंगे। युवाओं को रोजगार मिलेगा। बुलेट ट्रेन चलेगी लेकिन हकीकत में ट्रेन के किराए बढ़ा दिए। राहुल ने कहा कि भाजपा के दो साल के कार्यकाल में देश के 15 लोगों के 1.10 लाख करोड़ रुपये के कर्ज माफ किए गए हैं।

अखिलेश सरकार पर चुटकी लेते हुए राहुल ने कहा कि पहले आपने हाथी (बसपा का चुनाव निशान) को हटाया और साइकिल ले आए लेकिन ये साइकिल (सपा का चुनाव निशान) चल नहीं रही है। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा, “मुझे पता नहीं, कहीं ये साइकिल पंचर तो नहीं है या पीछे से बांध दी गई है या टूट गई है लेकिन फिलहाल ये चल नहीं रही है।”

loading...
शेयर करें