राहुल गांधी ने खोल दी बीजेपी के भ्रष्ट नेताओं की पोल, पीएम मोदी से मांगा जवाब

0

बेंगलुरु: कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। राहुल गांधी सोशल मीडिया से लेकर जनसभाओं तक हर जगह पीएम मोदी पर तरह-तरह के आरोपों का ठीकरा फोड़ते नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में उन्होंने एक बार फिर पीएम मोदी को आड़े हाथों लिया है। इस बार उन्होंने भ्रष्टाचार और रेड्डी बंधुओं को अपना हथियार बनाया है।

दरअसल, राहुल गांधी ने बीते शनिवार को माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर के माध्यम से पीएम पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने अपने इस ट्वीट में लिखा कि प्रिय मोदी जी, आप काफी बोलते हैं, लेकिन समस्या ये है कि आपकी कथनी और करनी में बड़ा फर्क है। इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी ट्वीट किया जिसके साथ उन्होंने लिखा है कि कि मोदी जी कर्नाटक में आपके चयनित उम्मीदवारों का चिट्ठा यहां (वीडियो में) है।

राहुल गांधी ने इस वीडियो को ‘कर्नाटक मोस्ट वॉन्टेड’ करार दिया है, जिसमें उन्होंने भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा और दूसरे उम्मीदवारों के खिलाफ दर्ज भ्रष्टाचार के केसों का जिक्र किया है।

वीडियो में राहुल गांधी पीएम मोदी पर कई सवाल दागते नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस वीडियो के माध्यम से पीएम मोदी से पूछा है कि क्या आप पांच मिनट रेड्डी ब्रदर्स गैंग के आठ उम्मीदवारों को दिए गए टिकट पर बोलेंगे।

उन्होंने पूछा कि आप अपने उन 11 टॉप नेताओं के बारे में कब बोलेंगे जो भ्रष्टाचार के मामलों में फंसे हैं। इस वीडियो में भाजपा के कई नेताओं ने नामों का जिक्र किया गया है। इस वीडियो के माध्यम से कहा गया है कि रेड्डी ब्रदर्स द्वारा किये गये 38 हजार करोड़ के घोटाले पर ढक्कन डाल दिया गया है।

इस वीडियो के अंत में लिखा गया है कि हमें आपके उत्तर का इन्तजार है। आप अपना उत्तर पेपर के माध्यम से दे सकते हैं।

loading...
शेयर करें