केरल के दुष्कर्मी-हत्यारे पर तुरंत कार्रवाई होगी : राहुल गांधी

0

नई दिल्ली| कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को केरल में कानून की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म और उसकी नृशंस हत्या के मामले पर दुख जताया। साथ ही कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व वाली राज्य सरकार दोषी के खिलाफ आरोप तय करने के लिए त्वरित कार्रवाई करेगी। राहुल ने ट्वीट किया है, “केरल के पेरुं बवूर में कानून की एक छात्रा से दुष्कर्म और उसकी नृशंस हत्या की जानकारी पाकर गहरा दुख हुआ है।”

राहुल गांधी

राहुल गांधी पर बीजेपी सांसद मीनाक्षी ने साधा निशाना

राहुल गांधी ने कहा कि उन्होंने इस घटना के बारे में केरल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष वी. एम. सुधीरन से बात की है।

उन्होंने आगे कहा है, “प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुधीरनजी से इस घटना के बारे में कहा है, केरल सरकार दोषी पर आरोप तय करने के लिए तेजी से कार्रवाई करेगी।”

केरल में कांग्रेस के नेतृत्ववाले गठबंधन की सरकार है।

इससे पहले भारतीय जनता पार्टी की सांसद मीनाक्षी लेखी ने यह बताने को कहा कि क्यों कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने उस घटना पर नहीं बोला जो अपनी नृशंसता के कारण दिल्ली के निर्भया कांड के जैसा है?

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए लेखी ने कहा, “ये लोग जो आत्महत्याओं को राजनीतिक रंग देते हैं उनके पास राज्य का दौरा करने का समय नहीं है।”

लेखी ने कहा, “कांग्रेस अध्यक्ष खुद एक महिला हैं लेकिन उनकी चिंता महिलाओं और दलितों के लिए तभी प्रकट होती है जब घटना गैर कांग्रेस शासित राज्य में होती है।”

पांच दिन पहले केरल के एर्नाकुलम में गरीब परिवार की एक 30 वर्षीय लड़की से कथित दुष्कर्म के बाद उसकी नृशंस तरीके से हत्या कर दी गई थी।

loading...
शेयर करें