एक बार फिर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

0

लखनऊ| उत्तर प्रदेश में किसान यात्रा पर निकले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब, कमजोर और किसानों की ओर देखते ही नहीं हैं।

राहुल गांधी

राहुल गांधी रुहेलखंड विश्वविद्यालय में युवाओं से भी मुलाकत की

बरेली पहुंचे राहुल गांधी ने बुधवार सुबह रुहेलखंड विश्वविद्यालय में युवाओं से मुलाकात की और आरएसएस से बचने की सलाह दी। इसके बाद वह धोपा मंदिर गए और वहां पूजा-अर्चना की। सुबह 10 बजे राहुल धोपेश्वरनाथ मंदिर के लिए निकले तो भीड़ ने जगह-जगह उनका जोरदार स्वागत किया।

रोड शो के दौरान स्वालेनगर में हुई जनसभा में उन्होंने कहा कि मोदी सरकार कमजोर लोगों पर ध्यान नहीं देती। हमने यह यात्रा नरेन्द्र मोदी को जमीनी सच का एहसास कराने के लिए शुरू की है।

उन्होंने कहा कि मैं मोदी सरकार को बताऊंगा कि गांव में गरीबों और किसानों की हालत क्या है। मैं मोदी जी से यह भी कहूंगा कि केवल उद्योगपतियों के लिए राजनीति न करें, गरीबों और किसानों का भी साथ दें। इसके लिए हमें आपकी ताकत की जरूरत है। आप हमें ताकत दोगे तो यह संभव हो सकेगा।

राहुल गांधी ने कहा कि कुछ दिन पहले हमारी खाट सभा से किसानों ने दो-तीन दिन चारपाई उठा ली तो भाजपा के लोगों ने उन्हें चोर बता दिया। उन्होंने लोगों से मुखातिब होते हुए कहा कि आपने भाजपाइयों को यह कहते टीवी पर देखा था कि नहीं। किसान एक खाट उठा लेता है तो वह चोर हो जाता है और 10 हजार करोड़ रुपये चोरी करने वाला विजय माल्या को डिफॉल्टर कहा जाता है।

राहुल ने कहा कि पिछले ढाई सालों में सरकार ने 15 बड़े लोगों का एक लाख 10 हजार करोड़ रुपये का कर्जा माफ किया, लेकिन युवाओं, किसानों, दुकानदारों और मजदूरों का कर्ज माफ नहीं हो पाया।

loading...
शेयर करें