राहुल बोलें – सूट गंदा ना हो इसलिए किसानों से नहीं मिलते पीएम मोदी

0

आजमगढ़। जल्द ही यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों में सियासी उबाल शुरू हो चुका  है। वहीं कुछ पार्टियों ने अपने-अपने उम्मीदवार चुन लिए हैं। बता दें कि चुनाव को नजदीक आते देख राहुल गांधी कई दिनों से रैली में जुटे हैं।

वही अभी आजमगढ़ में राहुल गांधी की किसान यात्रा जारी है। इस यात्रा के दौरान राहुल गांधी आज आजमगढ़ पहुंचे। राहुल ने यहां के किछौछा शरीफ पहुंचकर मखदूम साहब की मजार पर चादर चढ़ाई और रोड शो किया। इस रैली के दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा।

राहुल गांधी

राहुल गांधी ने मोदी पर जमकर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि, ‘क्‍या आपने कभी नरेंद्र मोदी को किसी किसान के साथ फोटो देखी है? नहीं मिल सकती है, क्‍योंकि उनके तो कपड़े गंदे हो जाएंगे। वहीं उन्होंने अपनी बातों को दुसरे अंदाज में कहते हुए कहा कि, उनका 15 लाख का सूट गंदा हो जाएगा। यही वजह है कि वो आपके बीच नहीं आते, अमेरिका जाते हैं ओबामा से मिलने।

इतना ही नहीं उन्होंने प्रधानमंत्री के साथ समाजवादी पार्टी और मायावती की बसपा पर भी निशाना कड़ा निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘हाथी को आप लोगों ने भगा दिया। वही साइकिल फंसी हुई है और आगे भी नहीं बढ़ रही। अब आप लोग हाथ का साथ दो। हमारी सरकार बनेगी तो हम आपका कर्ज माफ करेंगे।’

राहुल गांधी किसान महायात्रा का हुआ विरोध

जबकी इनकी यह किसान महायात्रा को आज विरोध का सामना भी करना पड़ा। आजमगढ़ के सिधारी में राहुल गांधी को उलमा काउंसिल के कुछ लोगों ने काला झंडा दिखाया। इस मामले में अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है। माना जा रहा है दिल्ली के बटला हॉउस कांड के विरोध में उलेमा कौंसिल ने यह काला झंडा दिखाया था।

6 सितंबर को शुरू हुआ था यह ‘किसान यात्रा’

आपको बता दें कि कांग्रेस की किसान यात्रा का आज छठा दिन है। इस दौरान उनकी रैली आजमगढ़ के अलावा मऊ और गाजीपुर में भी है। राहुल कार्यकर्ताओं और किसानों के बीच जाकर अपनी पार्टी का एजेंडा भी बताएंगे। राज्य के किसानों से मिलने के लिए 6 सितंबर को राहुल गांधी ने देवरिया से दिल्ली तक ‘किसान यात्रा’ की शुरुआत की थी।

loading...
शेयर करें