#IPL10 : राहुल द्रविड़ ने दिया बड़ा बयान, बताई हार की असली वजह

0

नई दिल्ली| आईपीएल सीजन 10 के प्लेऑफ में पहुंचने में असफल रही दिल्ली डेयरडेविल्स के मेंटर राहुल द्रविड़ का कहना है कि करीबी मैचों में मिली हार के कारण उनकी टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई। दिल्ली पांचवें साल भी आईपीएल के प्लेऑफ में जगह हासिल करने से चूकी है। हालांकि, इस सीजन की शुरुआत दिल्ली ने अच्छी की थी लेकिन पांच मैचों में मिली हार ने उसकी सारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

राहुल द्रविड़

राहुल द्रविड़ ने कहा- करीबी मैचों में मिली हार से हुआ नुकसान

राहुल द्रविड़ ने कहा, “आपको इस टूर्नामेंट में क्वालीफाई करने के लिए आठ मैचों में जीत की जरूरत होती है। पिछले साल हमने सात मैचों में जीत हासिल की थी और इस साल छह मैचों में। मुझे लगता है कि करीबी मैचों में जीत हासिल न कर पाने के कारण हमें हार का सामना करना पड़ा।”

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ टूर्नामेंट का आखिरी मैच हारने वाली दिल्ली के मेंटर राहुल द्रविड़ ने कहा, “अगर हम उन पांच या छह मैचों पर नजर दौड़ाएं, जिनमें हम आगे थे और जीत हासिल कर सकते थे, तो देखेंगे कि अनुभव की कमी के कारण हमें हार का सामना करना पड़ा। हम इससे सीख लेकर भविष्य में आगे बढ़ सकते हैं।”

राहुल द्रविड़ ने कहा कि आईपीएल के इस सीजन में चोटिल खिलाड़ियों के कारण टीम के कई फैसले प्रभावित हुए। राहुल द्रविड़ ने कहा, “नीलामी के बाद चोटिल होने के कारण टीम के दो अनुभवी बल्लेबाजों क्विंटन डीकॉक और ज्यों पॉल ड्युमनी के जाने से हमने आखिरी मिनट पर उनके स्थान पर दो अन्य खिलाड़ियों की नियक्ती का फैसला लिया। मुझे लगता है कि अगर आपके आधे से ज्यादा महत्वपूर्ण खिलाड़ी बाहर हो जाएं, तो आपके लिए जीतना आसान नहीं होता।”

loading...
शेयर करें