रितिक-कंगना की दुश्मनी खत्म, खास दोस्त ने कराया पैचअप

0

मुंबई। कंगना रनौत के वकील रिजवान सिद्दीकी का कहना है कि रितिक और कंगना की जंग अब खत्म होने की कगार पर है। एक कॉमन फ्रेंड ने दोनों के बीच समझौता करा दिया है। अब दोनों इस मामले को आगे न बढ़ाने के लिए तैयार दिख रहे हैं। आज ही बॉलीवुड में कंगना के दस साल पूरे हुए हैं। ऐसे में उनके लिए यह एक राहत की खबर है। कंगना ने बॉलीवुड में ‘गैंगस्टर’ से कदम रखा था।

रितिक और कंगना

रितिक और कंगना का मामला सुलझा

रितिक और कंगना के बीच रिलेंशस को लेकर मचे हंगामे के बाद यह बयान काफी अहम माना जा रहा है। बीते दिनों रितिक ने इस मामले में कंगना को कानूनी नोटिस भेजा था। खबरें आ रही थीं कि कंगना ने भी कुछ ऐसी तस्वीरें मीडिया में वायरल की थीं, जिनमें रितिक उनके करीब दिख रहे हैं।

हालांकि बाद में यह साफ हुआ कि उन तस्वीरों में रितिक के साथ कंगना नहीं बल्कि उनकी पत्नी रहीं सुजैन खान थीं। इन तस्वीरों को एडिट किया गया था।

यह पूरा विवाद जनवरी महीने में शुरू हुआ था। कंगना ने एक इंटरव्यू में रितिक की तरफ इशारा करते हुए कहा था कि उनकी वजह से आशिकी 3 उनके हाथ से निकल गई। इस इंटरव्यू में कंगना ने रितिक को एक्स (पुराना ब्वायफ्रेंड) कहा था। जवाब में रि‍तिक ने भी उनकी खिंचाई की थी। बात बढ़ते-बढ़ते कानूनी नोटिस तक पहुंच गई। रितिक और कंगना ने एक-दूसरे पर तमाम आरोपों की बौछार भी की थी।

हाल में रितिक ने कंगना के कुछ ईमेल भी मुंबई पुलिस की साइबर सेल को दिए थे। अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। कंगना के वकील के मुताबिक, ‘एक कॉमन फ्रेंड दोनों के इस झगड़े को खत्म करने की कोशिश में है।’ हालांकि वकील रिजवान का कहना है कि फिलहाल इस मामले में ज्यादा जानकारी नहीं दी जा सकती।

loading...
शेयर करें