रितिक रोशन के चक्कर में भरने पड़े 25 हजार

0

मुंबई। रितिक रोशन का जन्म दिन एक होटर पर भारी गुजरा। मुंबई के वर्ली में स्थित ‘फोर सीजन्स’ होटल पर पच्चीस हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया। इस होटल में रितिक रोशन अपने दोस्तों के साथ अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंचे थे।

रितिक

रितिक की पार्टी में बजा तेज़ म्यूज़िक

रितिक अपने फिल्मी दोस्तों के साथ इस होटल में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे थे। जमकर वहां तेज़ म्यूज़िक पर डांस चल रहा था। होटल के आसपास रहने वाले लोगों को ये बात नागवार गुजरी और उन्होंने तेज म्यूजिक को लेकर पुलिस में दो शिकायतें दर्ज कराई। पहली शिकायत रात 1.30 बजे और फिर देर रात 3.30 बजे शिकायत दर्ज कराई।

शिकायत कराने पर पता चला कि होटल के पास देर रात तक तेज म्यूजिक बजाने का परमिट ही नहीं था। इस पार्टी को लेकर होटल के मैनेजर पर एक ही रात में दो बार फाइन लगाया गया। तब जाकर देर रात 3.30 के बाद म्यूजिक बंद हुआ।

रितिक

यह पार्टी 34वें फ्लोर पर रूफ-टॉप पर बने एईआर लाउंज में हो रही थी जिसमें कई सेलेब्रिटीज भी शामिल थे। बाहर इतनी कारें खड़ी थीं कि उनसे रोड पर ट्रैफिक ब्लॉक हो रहा था। साउथ मुंबई के रहने वाले अशरफ खान ने लाउड म्यूजिक को लेकर दो बार शिकायत दर्ज कराई और होटल के मैनेजर को दोनों बार 12,500 (कुल 25,000) रुपये का फाइन भरना पड़ा।

पार्टी में नहीं बुलाया सुजैन खान को 

हालांकि ये पार्टी सिर्फ तेज म्यूज़िक की वजह से ही नहीं एक औऱ वहज के लिए भी याद की जाएगी। रितिक ने अपनी इस पार्टी में अपनी एक्स वाइफ सुजैन को बुलावा तक नहीं भेजा। गौरतलब है कि 2013 में रितिक और सुजैन का तलाक हो चुका है। उनके दो बेटे भी हैं। फिलहाल सुजैन का नाम एक्टर अर्जुन रामपाल के साथ जोड़ा जा रहा है। हालांकि सुजैन और अर्जुन दोनों इसका खंडन कर चुके हैं।

loading...
शेयर करें