इस TOLL FREE नंबर पर करें फ़ोन, घर बैठे मुफ्त में पायें रिलायंस जियो का 4G सिम

0

नई दिल्ली। सबसे पहले 4 जी लांच करने वाली रिलायंस जियो ने गुरूवार को अधिकारिक तौर पर अपनी सारी सेवाएं शुरू करने की घोषणा कर दी है। दिल्ली एनसीआर और मुंबई में शुक्रवार से यह सेवाएं शुरू कर दी गई हैं । वहीं बाकी शहरों में 5 सितंबर से इनकी शुरुआत कर दी जाएगी।

बता दें कि अगर आपने भी अब तक मुफ्त रिलायंस जियो 4जी सिम नहीं लिया है तो आइये बताते हैं कि, आप घर बैठे ही रिलाएंस जियो सिम कैसे पा सकते हैं। दरअसल, रिलायंस ने शुक्रवार से फ्री वेल्कम ऑफर की शुरुआत कर दी है। इस ऑफर के तहत अब उपभोक्ताओं को पूर्व के आधिकारिक 19 पार्टनर स्मार्टफोन का यूजर होना जरूरी नहीं है।

रिलायंस जियो

रिलायंस जियो का सिम अब घर बैठे पाने का ये है आसान तरीका

अब आधिकारिक रूप से रिलायंस ने जियो सिम को किसी भी 4जी स्मार्टफोन के लिए जारी कर दिया है। अगर हम सीधे शब्दों में कहें तो अब जियो वेल्कम ऑफर ओपेन फॉर ऑल 4जी स्मार्टफोन यूजर है। आपने अब तक जियो सिम नहीं लिया है और इसे लेना चाहते हैं तो आप इस आसान तरीके से आप इसका लाभ उठा सकते हैं।

बता दें कि जियो सिम पाने के लिए आपको सबसे पहले किसी भी 4जी स्मार्टफोन यूजर को ‘माई जियो’ ऐप की जरूरत होगी। आईओएस या एंड्रॉयड यूजर्स इसके लिए एप्पल स्टोर या गूगल प्ले स्टोर पर जाकर ‘माई जियो’ ऐप इंस्टॉल कर सकते हैं। अगर आप ऐसा नहीं कर पा रहे हैं तो आइये हम इससे भी आसान तरीका बताते हैं । अगर आप एप इंस्टॉल करना चाहते हैं तो आपको केवल 1800-200-200-2 नंबर पर एक कॉल करनी होगी।

अगर आप सोच रहे हैं कि ये काल सिर्फ रिलाएंस जियो के सिम से होगा, तो आपको बता दें यह कॉल हर मोबाइल नेटवर्क द्वारा मुफ्त में की जा सकती है। रिलायंस जियो की आधिकारिक व्यावसायिक लॉन्चिंग आगामी 31 दिसंबर से की जानी है। तब तक के लिए रिलायंस जियो की सभी सेवाएं हर यूजर के लिए मुफ्त हैं। यह वेल्कम ऑफर, प्रीव्यू ऑफर जैसा ही है। इसके अंतर्गत यूजर्स को मुफ्त अनलिमिटेड 4जी इंटरनेट डाटा, वॉयस कॉल, एसएमएस समेत जियो की अन्य सुविधाएं पूरी तरह मुफ्त में मिलेंगी। –

loading...
शेयर करें