गर्लफ्रेंड से कभी न पूछे ये सवाल… अगर पूछा तो…

0

ब्वॉयफ्रेंड, गर्लफ्रेंड और रिलेशनशिप ये नए जमाने के शब्द हैं। अगर आप रिलेशनशिप में हैं और अपनी गर्लफ्रेंड को बहुत प्यार करते हैं तो कुछ बातें भूलकर भी अपनी गर्लफ्रेंड से ना करें। लड़कियां हमेशा यह उम्मीद करती हैं कि उनका ब्वॉयफ्रेंड उनसे कभी ऐसा सवाल ना करें जिसका जवाब देने से वह कतराती हों।

हम आपको कुछ ऐसे सवालों के बारे में बता रहें हैं जिसको अगर आपने अपनी गर्लफ्रेंड से पूछ लिया तो ब्रेकअप फाइनल है और अगर ब्रेकअप ना भी हुआ तो आपकी गर्लफ्रेंड आपसे गुस्सा जरूर हो जाएंगी।

रिलेशनशिप में दरार डाल सकते हैं ये सवाल

रिलेशनशिप

क्या तुम पीरियड्स में हो?  आपको भूल कर भी अपनी गर्लफेंड से यह नहीं पूछना चाहिए की क्या तुम पीरियड्स में हो? ऐसी बातें तो भूलकर भी ना करें। इस वक्त में लड़की वैसे भी इरिटेट रहती है। ऐसे में आपका सवाल उसको और हर्ट कर सकता है।

क्या तुम जल्दी तैयार हो जाओगी?  लड़कियां कहीं बाहर जाते वक्त अपने लुक को लेकर काफी परेशान रहती हैं। ऐसे में अगर आप उनपर जल्दी तैयार होने के लिए फोर्स करेंगे तो हो सकता है कि वह गुस्से में डेट या फिर आपके साथ पार्टी पर जाना भी कैंसिल कर दें।

यह मत खरीदो, तुम्हारे पास तो पहले से है ना? अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर शॉपिंग पर गए हो तो उनसे यह कभी मत पूछना कि यह मत खरीदो, तुम्हारे पास यह तो पहले से है ना। इस बात से वह काफी गुस्सा हो सकती हैं।

क्या तुम बीमार हो?  अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपसे मिलने बिना मेकअप के पहुंच जाएं तो उनसे यह सवाल मत कर बैठिएगा कि क्या तुम बीमार हो? तुम्हारा फेस बीमारों जैसा लग रहा है। इस बात से महिलाओं को काफी जल्दी गुस्सा आ जाता है और वह खुद को अनकॉन्फीडेंट समझने लगती हैं।

तुमने कितने खर्च किए शॉपिंग में? जब आपकी गर्लफ्रेंड शॉपिंग करके आए तो आप गलती से भी उनसे हिसाब मत लीजिएगा। लड़कियों को यह नहीं भाता कि कोई उनके शॉपिंग का हिसाब लगाए।

मेरी शर्ट कब वापस करोगी?  अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपकी कीमती शर्ट पहनकर सो भी जाएं तो उन्हे ना बोलिए कि मेरी शर्ट दे दो। यह खराब हो जाएगी। ऐसा बोला तो आपका उसी वक्त  झगड़ा भी हो सकता है क्योंकि आपकी गर्लफ्रेंड को लग सकता है कि उनसे ज्यादा इम्पोर्टेंट आपकी शर्ट है उनके लिए।

यह तुमने क्या पहन लिया है?   लड़कियों को यह नहीं पसंद कि उनके ब्वॉयफ्रेंड उनके आउटफिट या ड्रेस के बारे में कोई निगेटिव कमेंट करें। आप अपनी गर्लफ्रेंड से यह सवाल तो न करें कि यह तुमने क्या पहन लिया है।

loading...
शेयर करें