अगर अपनी गर्लफ्रेंड को नहीं देंगे समय, तो किसी और को बना लेगी अपना बॉयफ्रेंड

0

लखनऊ। अक्सर ये कहा जाता है रिलेशनशिप में चाहे जितना भी प्यार हो लेकिन उस रिश्ते में अगर टाइम न दिया जाए तो वो रिश्ता टूटने लगता है। आज हम आपको कुछ ऐसी बातों से रूबरू करने जा रहे हैं जिसे जानकर आप अपने रिश्ते को टूटने से बचा सकते हैं।

यहां भी पढ़ें : संभाल कर रखिए अपना दिल, वरना चली जाएगी आपकी जान

रिलेशनशिप

रिलेशनशिप में न करें ये 5 गलतियां

रिलेशनशिप में एक ऐसा टाइम आता है जब आप बिजी होने की वजह से अपने पार्टनर को टाइम नहीं दे पाते हैं, इस कारण आपके पार्टनर को लगने लगता है कि आप किसी और की तरफ अट्रेक्ट तो नहीं हो रहे हैं। उसके दिमाग में ये बात बैठने लगती है कि इस रिलेशनशिप से आपका मन भर चका है।

ऐसे में अगर आप अपने बिजी शेड्यूल में थोडा सा भी टाइम निकालकर अपने पार्टनर को दो तीन मैसेज कर देंगे तो उन्हें लगेगा आप उनकी परवाह करते हैं।

अगर आप पुराने झगड़ों को याद करके बैठे हुए हैं और हर छोटी-बड़ी बात पर उन पुरानी बातों को छेड़ देते हैं तो यह आपके लिए सही नहीं है और न ही आपके रिश्ते के लिए। इससे आप दोनों कभी भी उस कड़वाहट से बाहर ही नहीं आ पाएंगे।

क्या आप अपने पार्टनर को स्पेस ही नहीं देते हैं? पार्टनर के प्रति लगाव रखना अच्छा है लेकिन यह भी एक हद तक ही सही है। अगर आप अपने साथी को लेकर पॉजेसिव हैं तो यह खतरे की बात हो सकती है।

क्या आप दोनों छोटी-छोटी बातों पर भड़क उठते हैं? क्या आप दोनों के बीच इतना तालमेल नहीं है कि किसी मामले को शांत रहकर निपटा सकें? अगर ऐसा है तो आप दोनों को सोचने की जरूरत है।

अगर आपको आपके पार्टनर पर जरा भी शक होता है या और किसी भी तरह की बात आपके मनन में चल रही होती है। जिसे झिझक की वजह से बोल नहीं पते हैं तो अपने पार्टनर के सामने बैठा कर अपने मन की सारी बातों को उन से शेयर कीजिए जिससे आपका टूटता हुआ रिलेशनशिप फिर से संवर जाएगा।

loading...
शेयर करें