रीमा लागू को अंतिम विदाई देने पहुंचे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़, आमिर- काजोल भी आए नज़र

0

मुंबई| अभिनेता रजा मुराद का कहना है कि उन्होंने दिग्गज रंगमंच कलाकार और फिल्म व टेलीविजन अभिनेत्री रीमा लागू को हमेशा अपनी छोटी बहन की तरह माना। वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि देने बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां पहुंचीं। बता दें, अस्पताल से रीमा की बॉडी मुंबई में उनके घर लाई गई।

रीमा लागू

रीमा लागू को अपनी छोटी बहन की तरह मानते थे रजा मुराद

रीमा लागू का गुरुवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उन्होंने कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में अंतिम सांस ली, जहां उन्हें बुधवार मध्यरात्रि को ले जाया गया था।

रजा ने गुरुवार को रीमा के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए कहा, “मेरी प्रिय मित्र और पुरानी सहयोगी रीमा लागू नहीं रहीं। यकीन नहीं होता कि यह दिग्गज महिला अब हमारे बीच नहीं हैं।”

रीमा लागू

66 वर्षीय अभिनेता ने कहा, “उन्होंने हमेशा मुझे रजा भाई कहकर बुलाया और मैंने हमेशा उन्हें छोटी बहन की तरह माना। यह दुखद है कि वह हमेशा के लिए हमसे दूर चली गईं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।”

रजा और रीमा ‘संगदिल सनम’, ‘हत्या’, ‘अपने दम पर’ और ‘हिना’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। रीमा ‘हम आपके हैं कौन’, ‘आशिकी’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘हम साथ साथ हैं’, ‘मैंने प्यार किया’, ‘कल हो ना हो’, ‘वास्तव’, ‘साजन’, ‘रंगीला’ और ‘क्या कहना’ जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं।

loading...
शेयर करें