जानिए ‘मोहनजो दाड़ो’ और ‘रुस्तम’ का फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन

0

मुंबई। बॉक्स ऑफिस पर बीते शुक्रवार दो बड़े स्टार्स की फिल्में रिलीज़ हुई हैं। अक्षय कुमार की ‘रुस्तम’ और ऋतिक रोशन की ‘मोहनजो दाड़ो’ के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। दोनों फिल्मों का पहला वीकेंड कलेक्शन सामने आ गया है। पहले वीकेंड कलेक्शन में रुस्तम ने मोदनजो जाड़ो को पीछे छोड़ दिया है।

रुस्तम और मोहनजो दाड़ो

रुस्तम और मोहनजो दाड़ो का पहला वीकेंड कलेक्शन

ऋतिक रोशन अभिनीत ‘मोहेंजो दाड़ो’ ने भारत में पहले सप्ताहांत में 30.54 करोड़ रुपये की कमाई की। भारत में शुक्रवार को रिलीज होते ही इस फिल्म ने 8.87 करोड़ रुपये कमाए थे। इस फिल्म ने शनिवार को 9.6 करोड़ और रविवार को 12.07 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं अभी तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 30.54 करोड़ रुपये रहा है।

अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम ने ओपनिंग वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपए की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। पहले दिन शुक्रवार को रुस्तम ने 14.11 करोड़ कमाए, वहीं दूसरे दिन यानी शनिवार को कलेक्शन 16.43 करोड़ रुपए रहा, जबकि रविवार को फिल्म ने 19.88 करोड़ रुपए की कमाई कर महज तीन दिन में 50 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है।

अक्षय कुमार की रुस्तम की लागत 50 करोड़ है और ‘मोहनजो दाड़ों’ 100 करोड़ है। आशुतोष गोवारीकर निर्देशित फिल्म के साथ पूजा हेगड़े अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं। यह सिद्धार्थ रॉय कपूर और सुनीता गोवारीकर द्वारा निर्मित है। यह फिल्म सिंधु घाटी सभ्यता युगीन प्राचीन शहर मोहेंजो दाड़ो की पृष्ठभूमि पर आधारित साहस और प्रेम की कहानी है। जबकि टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित ‘रुस्तम’ के एम नानावटी मामले पर आधारित है।

loading...
शेयर करें