रूद्रा के रक्षक’ में नजर आएंगे विंदू दारा सिंह

0

मुंबई। विंदू दारा सिंह आजकल रंगमंच पर व्यस्त हैं। हाल ही में उनका नाटक हैलो डार्लिंग ने मुंबई तथा सूरत में खूब धूम मचाया। अब वो दिल्ली और जयपुर में दर्शकों का रंजन करने के लिए तैयार है।

विंदू दारा सिंह

विंदू दारा सिंह मैं एक सैलिब्रेटी स्पेशल एपिसोड से प्रवेश करूंगा

24 जून 2017को जयपुर में और 25 जून को दिल्ली में हिंदी कॉमेडी नाटक’ हैलो डार्लिंग’ का मंचन किया जायेगा। इस टीम में डरा सिंह के साथ सुप्रसिद्ध अभिनेत्री शीबा, पायल गोगा कपूर, सोनिया बिर्जे और शाद रंधावा शामिल हैं।  इसके अलावा विंदू दारा सिंह और शाद रंधावा जल्दी ही बिग मैजिक चैनल के शो ‘रूद्रा के रक्षक’ में भी लोगों को नज़र आएंगे।

दोनों पहली बार एक साथ किसी धारावाहिक में एक साथ काम कर रहे है और काफी लंबे समय के बाद विंदू दारा सिंह छोटे परदे पर वापस आ रहे है। इस बारे में विंदू दारा सिंह कहते है कि काफी समय के बाद मैं आ रहा हूँ और मेरे साथ शाद रंधावा भी है जो मेरे साथ नाटक में काम कर रहे है। और उसके साथ शो में काम करने का मज़ा बहुत आएगा। इसमें मैं एक सैलिब्रेटी स्पेशल एपिसोड से प्रवेश करूंगा, जिसमें मैं प्रेतों के राजा की भूमिका निभा रहा हूँ।

गौरतलब है कि विंदू दारा इससे पहले कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं। इसके साथ ही वो बिग बॉस के अलावा कई रियलिटी शोज में भी  कर चुके हैं ।

 

loading...
शेयर करें