आतंक को खत्म करने भारत के साथ आया इजराइल, पीएम मोदी के साथ हुई बैठक

0

नई दिल्ली। भारत दौरे पर आए इजराइल के राष्ट्रपति रूवेन रिवलिन ने मंगलवार को कहा कि आतंक को कोई भी बात उचित नहीं ठहरा सकती। उन्होंने यह भी कहा कि आतंक के खतरे से अपने लोगों और मूल्यों की रक्षा करने के लिए भारत और इजराइल साथ खड़े हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद मीडिया को दिए बयान में उन्होंने कहा कि आतंक को कुछ भी उचित नहीं ठहरा सकता। आतंक, आतंक है, आतंक आतंक है और आतंक आतंक है।

 रूवेन रिवलिन

इजराइली राष्ट्रपति रूवेन रिवलिन ने कहा, आतंक के खिलाफ भारत के साथ इजराइल 

रूवेन रिवलिन ने कहा कि इजराइल और भारत को आतंक का खतरा है क्योंकि हम आजादी के मूल्य को मानते हैं। हम अपने लोगों और मूल्यों की रक्षा के लिए साथ खड़े हैं।

रिवलिन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इजराइल आने के लिए निमंत्रण भी दिया। उन्होंने कहा कि आपका जेरुशलम में स्वागत करना हमारा सौभाग्य होगा। इजराइली राष्ट्रपति एक हफ्ते के भारत के राजकीय दौरे पर सोमवार को नई दिल्ली पहुंचे। करीब 20 वर्षो में भारत दौरे पर आए वह पहले इजराइली राष्ट्रपति हैं।

रिवलिन यहां राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निमंत्रण पर आए हैं। इससे पहले रिवलिन का राष्ट्रपति भवन में समारोह पूर्वक स्वागत किया गया। उन्होंने राजघाट जाकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि भी अर्पित की है।

loading...
शेयर करें