रोमांस की सारी हदें तोड़ रहा है ‘रूस्तम’ का गाना ‘तेरे संग यारा’

0

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘रूस्तम’ का गाना ‘तेरे संग यारा’ रिलीज हो गया है। इस गाने को अर्को पर्वो मुखर्जी ने कंपोज किया है। साथ ही आतिफ असलम, अंकित तिवारी और राघव सच्चर ने अपनी आवाज से इसे और भी खूबसूरत बना दिया है। फिल्म में अक्षय कुमार और उनकी वाइफ बनी इलियाना की लव स्टोरी को दिखाया गया है।

गाने में अक्षय इलियाना को पहली नजर में दिल देते, उन्हें मनाते फिर शादी के लिए प्रपोज करते दिख रहे हैं। इसके बाद दोनों को साथ मुंबई में दिखाया गया है। बता दें कि फिल्म में यह गाना फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। अक्षय एक नेवी ऑफिसर का रोल निभा रहे हैं जो उन पर बहुत जच रहा है।

‘रूस्तम’का गाना ‘तेरे संग यारा’ का वीडियो देखने के लिए क्लिक करें….

‘रूस्तम’ के धमाकेदार ट्रेलर में छा गए अक्षय कुमार

बीते दिनों ‘रूस्तम’ का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। जिसे देखकर आप फिल्म देखने के लिए मजबूर हो जाएंगे। ट्रेलर सस्पेंस, थ्रिल और देशभक्ति से भरा हुआ है। अक्षय इससे पहले भी बचाव अधिकारी का रोल कई फिल्मों में निभा चुके हैं। इससे पहले वह ‘हॉलीडे: ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी’ में सेना के अधिकारी की भूमिका में नजर आ चुके हैं। वहीं ‘एयरलिफ्ट’ , ‘गब्बर इज बैक’ और ‘बेबी’ में भी वह महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आए।

फिल्म का निर्देशन टीनू सुरेश देसाई ने किया है। रूस्तम 12 अगस्त को रिलीज़ होगी। फिल्म में अक्षय के अलावा इलियाना डीक्रूज, ईशा गुप्ता और अर्जन बाजवा भी मु्ख्य भूमिका में नजर आएंगी।

loading...
शेयर करें