रेखा को जया ने लगाया गले

मुंबई। बच्चन परिवार और रेखा के बीच की कड़वाहट की वजह सब जानते हैं। किसी जमाने में अमिताभ बच्चन और रेखा के अफेयर की खबरों से जया का बसा बसाया घर टूटने की कगार पर आ गया था। इसीलिए शायद बच्चन परिवार रेखा को हमेशा इग्नोर करता है। लेकिन इस बार अलग हुआ। हाल ही में हुए एक अवॉर्ड फंक्शन में जया और रेखा एक दूसरे को गले लगाते हुए दिखे।

रेखा

जब रेखा को लगाया जया ने गले

कैमरे की नजर से कुछ नहीं छुपता। इस फोटो को अगर हम Pic Of The Day कहें तो वो गलत नहीं होगा।  ये फोटो स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स सेरेमनी की है जहां अमिताभ बच्चन, जया और रेखा एक ही लाइन में बैठे थे। अमिताभ, जया के बाईं ओर, जबकि रेखा उनके दाईं ओर करीब 7-8 चेयर छोड़कर बैठी थीं।

वैसे तो मेनेजमेंट भी इस बात का ध्यान रखता है कि ऐसे स्टार्स जिनकी आपस में एंटी हो उनकी सिटिंग अरेंजमेंट आस- पास न हो। लेकिन, इस बार ऐसा क्यों हुआ ये पता नहीं। लेकिन कहते हैं न जो होता है वो अच्छे के लिए होता है। इसे कह सकते हैं साल की अच्छी शुरुआत।

star-screen-awards12_1452

रणवीर-दीपिका भी रहे सेंटर ऑफ अट्रेक्शन

फंक्शन के दौरान रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पर भी सबकी नजर रही। इसका कारण था अमिताभ बच्चन से उनका मिलना। जहां रणवीर बिग बी से मिलते समय उनके पैरों में गिर गए। वहीं, दीपिका से मुलाकात के दौरान बिग बी ने हाथ जोड़ लिए। इतना ही नहीं, रणवीर के परफॉर्मेंस पर भी सबकी नजर टिकी रही।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button