रेपिस्ट से प्यार करने के लिए मां-बाप को दिया जहर

0

पठानकोट। एक बार फिर पठानकोट चर्चा में आ गया है। इस बार कोई आतंकी हमला नहीं हुआ है। बल्कि एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। मामला रेप से जुडा है। रेप के आरोपी से प्‍यार करने में बाधा बन रहेे मां बाप को जहर दिया  गया है। 

rape-tribal-students-maharashtra-buldhana

रेप के आरोपी से प्‍यार की खातिर उठाया यह कदम 

मामला बड़ा हैरत करने वाला है। एक नाबालिग लड़की के साथ रेप होता है और फिर पीड़िता को रेप के आरोपी से प्यार हो जाता है। रेपिस्ट के साथ प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि पीडि़ता ने अपने होश खो दिए। पीडि़ता ने अपने मां-बाप को जहर देकर मारने की कोशिश की। समय रहते मां-बाप को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जिससे उनकी जान बच गई।

पंजाब के पठानकोट का है मामला

रेप के आरोपी से प्‍यार करने का यह मामला पंजाब के पठानकोट स्थित बहरामपुर इलाके का है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक नाबालिग लड़की ने प्रेमी के साथ साजिश रचकर अपने माता-पिता की जान लेने की कोशिश की। नाबालिग बेटी ने मां-बाप के खाने में जहरीला पदार्थ डाल दिया। दंपति को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दोनों की हालत अब खतरे से बाहर है।

इसी साल मई में हुआ था रेप

पुलिस के मुताबिक, इसी साल मई में दलीप सिंह नामक एक युवक ने आरोपी लड़की के साथ बलात्कार किया था। पीड़िता के परिजनों ने दलीप के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया था। आरोपी दलीप तभी से फरार चल रहा है। सूत्रों की माने तो दलीप पीड़िता के संपर्क में था। इसी दौरान पीड़िता को आरोपी युवक से प्यार हो गया। प्यार में अंधी हो चुकी पीड़िता अपने माता-पिता को ही अपना दुश्मन मानने लगी।

आरोपियों की तलाश में पुलिस

इसी वजह से उसने अपने मां-बाप को मारने का फैसला किया। पीड़िता ने प्रेमी दलीप के साथ मिलकर मां-बाप को जहर दे दिया। पिता ने आशंका जताई है कि उनकी नाबालिग बेटी और दलीप ने साजिश रचकर उन्हें जहर देकर मारने की कोशिश की है। पिता के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है। दोनों आरोपी अभी फरार हैं। पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।

loading...
शेयर करें