IPL
IPL

पहले दी यू-ट्यूब में वीडियो डालने की धमकी फिर….

लखनऊ। राजधानी के आशियाना इलाके की एक महिला ने प्राइवेट क्लीनिक में कंपाउंडर व मॉल एवेन्यू निवासी रामकिशोर कश्यप के खिलाफ महिला थाना में रेप की एफआईआर दर्ज कराई है। पीड़िता का कहना है कि रामकिशोर चार साल से उसका शारीरिक शोषण कर रहा है। उसने डरा-धमकाकर मोबाइल कैमरे से अश्लील वीडियो बना लिया है और उसे यू-ट्यूब में डालने की धमकी देकर रेप करता है। एसओ रूमा यादव ने कहा कि जांच हो रही है।

रेप

रेप का ये है पूरा मामला

 

एसओ ने बताया कि महिला का पति एक प्रतिष्ठित कॉन्वेंट स्कूल के टीचर की कार चलाता है। चार साल पहले महिला मॉल एवेन्यू में ही किराए के मकान में परिवार संग रहती थी। उसी वक्त पड़ोस में रहने वाले रामकिशोर से परिचय हो गया। उसने महिला को जाल में फंसाकर अश्लील वीडियो बना लिया और धमकाने लगा। इस बीच महिला के पति ने आशियाना में अपना मकान बनवा लिया। पीड़िता का कहना है कि रामकिशोर वहां भी आनेजाने लगा। उसके बेटे बड़े हो गए हैं इसलिए रामकिशोर को घर आने से मना कर दिया। इससे नाराज रामकिशोर उसके वीडियो यू-ट्यूब और वाट्सएप पर डालने की धमकी देने लगा। दो साल में रामकिशोर ने अलग-अलग हिस्सों में होटल, धर्मशाला और गेस्टहाउस ले जाकर महिला से रेप किया।

महिला से की अभद्रता

 

रामकिशोर की पत्नी भी उससे परेशान है। पीड़िता ने रामकिशोर की पत्नी को पीड़ा सुनाई। इस पर उसने पुलिस के पास जाने की सलाह दी। वहीं, एफआईआर के बाद मंगलवार दोपहर रामकिशोर फिर महिला के घर पहुंचा और उससे अभद्रता की। महिला ने गुहार लगाई तो रामकिशोर ने उसे बदनाम करने की बात कहते हुए पीट दिया।

नहीं थम रहीं घटनाएं

 

बीते कुछ दिन पहले ही मुजफ्फरनगर जिले में गैंगरेप की क्लिपिंग सोशल मीडिया पर डालने घटना सामने आई थी। मामले में एक शादीशुदा नर्स के साथ गैंगरेप करके आरोपियों ने उसकी क्लिपिंग सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी थी। आरोपियों की इन हरकतों से परेशान होकर महिला ने खुदकुशी कर ली थी। इस मामले की पीड़िता गांव के ही एक सामुदायिक केन्द्र में नर्स काम करती थी। एक गर्भवती महिला की तबीयत खराब होने पर वह उसके साथ शहर के अस्पताल गई थी। वहां से लौटते समय महिला के साथ आरोपियों ने गैंगरेप किया। इसके बाद गैंगरेप का वीडियो व्हाट्सऐप पर अपलोड कर दिया था। इसी दौरान महिला के गैंगरेप का वीडियो उसके पति और बच्चे के मोबाइल पर आने के बाद मामले का खुलासा हुआ। महिला इसकी वजह से तनाव में आ गई और आहत होकर खुदकुशी कर लिया। पीड़िता के पति की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज करके एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button