ये कैसा पिता : अपनी ही बेटी से 20 साल तक किया रेप

0

अर्जेंटीना बाप बेटी का रिश्‍ता पवित्र माना जाता है। लेकिन अर्जेंटीना में एक बाप की ऎसी करतूत सामने आई है जिसे सुनकर किसी का भी दिल कांप उठे और उस बाप से घृणा हो जाएगी। यहां एक बाप ने अपनी बेटी से 20 साल तक रेप किया। इस वहशी बाप ने अपनी बेटी के साथ न सिर्फ 20 साल तक रेप किया और 7 बच्चों की मां बनने पर मजबूर किया। जिसके बाद अब उसे पकड़ा गया है।

रेप

रेप का खुलासा एक डॉक्‍टर के पास जाने से हुआ

मामले का खुलासा तब हुआ, जब पीड़ित लड़की अपने 7 बच्चों में से एक को चेकअप के लिए डॉक्टर के पास लेकर गई। डॉक्टर ने जब उससे बच्चे के पिता के बारे में पूछा तो लड़की ने बताया कि उसका पिता ही उसके बच्चों का भी पिता है। जिसके बाद डॉक्‍टर हैरान रह गई। इस 31 साल की लड़की ने बताया कि उसके 56 साल के पिता ने उसे कैद करके रखा और 2 दशकों तक उससे रेप किया। लड़की की शादी नहीं हुई है,  लेकिन उसके 7 बच्चे हैं। लड़की ने बताया है कि ये सारे बच्चे उसके पिता के ही हैं। लड़की ने अपनी आपबीती बताई। उसने बताया कि जब वह 9 साल की थी तब उसकी मां का देहांत हो गया था। उसके बाद उसके पिता ने उससे कहा था कि अब उसे ही उनकी नई पत्‍नी का फर्ज निभाना पड़ेगा। लड़की ने आगे बताया कि वह मेरे पीछे डंडा लेकर भागते थे। जान से मारने की धमकी देते थे। लड़की को उसके पिता ने किसी पड़ोसी से बात नहीं करने की चेतावनी भी दी हुई थी।

चाचा दे रहे हैं धमकी

डॉक्टर से इस बात की जानकारी मिलने के बाद मामला पुलिस तक पहुंचा और फिर लड़की के पिता को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन लड़की का कहना है कि पापा को पकड़वाने के बाद उसके चाचा उसे धमकी दे रहे हैं। उसने बताया कि उसके चाचा चाहते हैं कि वह शिकायत वापस ले। हालांकि, लड़की अपने पिता को सजा दिलवाना चाहती है। उसने कहा कि मैं उसे जेल में सड़ते हुए देखना चाहती हूं। उन्‍होंने जो मेरे साथ किया, मेरी जिंदगी बर्बाद की इसकी उन्‍हें सजा मिलनी चाहिए।

loading...
शेयर करें