रेप करने के बाद मन नहीं भरा तो कर दी मासूम की हत्या

0

औरैया। एक दरिंदे ने आठ साल की मासूम के साथ रेप कर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। बच्ची का शव एक खेत में पड़ा मिला। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद रिपोर्ट दर्ज करने की बात कही। जिससे गुस्साए लोगों ने इटावा कानपुर हाइवे जाम कर दिया। वहीं एक रोडवेज बस को आग के हवाले कर दिया।

रेप

रेप का ये है पूरा मामला

जनपद के अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के गांव सराय इमलिया के लोगों ने एक बच्ची के शव को खेत में पड़ा देखकर पुलिस को सूचना दी। जानकारी पाकर बच्ची के परिजन भी मौके पर पहुँच गए। सूचना मिलते ही सीओ अजीतमल और कोतवाल घटनास्थल पर पहुँच गए। परिजनों ने पुलिस को बताया कि बच्ची दोपहर चारा लेने खेतों पर गई थी। देर तक न लौटने पर उसकी तलाश की गई। शाम को उसका शव खेत में पड़ा मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

लगा दी रोडवेज बस में आग

कोतवाल ने बताया कि पोस्टमॉर्टम से ही हत्या और दुष्कर्म की जानकारी हो सकेगी। जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार किया जायेगा। घटना को लेकर लोगों में इतना गुस्सा था कि उन्होंने रात में ही कानपुर इटावा हाइवे जाम कर दिया। इसके बाद भी जब उनका गुस्सा नहीं थमा तो एक रोडवेज बस में आग लगा दी। मौके पर पहुंचे अधिकारीयों के तमाम आश्वासन के बावजूद देर तक जाम लगा रहा। एसडीएम सदर ने तीन दिन के भीतर घटना के खुलासे का भी आश्वासन दिया लेकिन गुस्साए ग्रामीण डीएम को मौके पर बुलाये जाने की मांग पर अड़े हुए थे।

loading...
शेयर करें