अब यूपी में निर्भया रेप कांड, वो भी 12 साल की मासूम के साथ

0

लखनऊ दिल्‍ली में हुआ निर्भया रेप कांड अभी तक लोग भूले नहीं हैं। निर्भया कांड के बाद पूरे देश में जमकर विरोध प्रदर्शन चला लेकिन बावजूद इसके कोई असर दिख नहीं रहा। यूपी के बरेली में एक बाद फिर निर्भया कांड जैसी ही हैवानियत हुई है। इस बार ये हैवानियत एक 12 साल की मासूम बच्‍ची के साथ हुई है। यहां एक 12 साल की दलित बच्ची की रेप करने के बाद निर्मम हत्या कर दी गई है। मासूम का शव सरसों के खेत में अर्ध नग्न अवस्था में मिला। बच्ची के नाजुक अंगों को काफी नुकसान पहुंचाया गया है। पुलिस ने मामले में हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है।

रेप

रेप की इस वारदात से पूरे गांव में दहशत

मानवता को शर्मसार कर देने वाली इस घटना की खबर लगते ही गांव में दहशत का माहौल है। लोग यही कह रहे हैं कि कोई कैसे इस मासूम बच्ची के साथ इतनी शर्मनाक और दर्दनाक घटना कर सकता है। मौके पर डीआईजी रेंज बरेली आशुतोष कुमार, एसपी ग्रामीण ब्रजेश श्रीवास्तव और कई थानों की पुलिस पहुंची थी। कई लोगों से इस मामले में पूछताछ हो रही है। पुलिस को किसी करीबी पर ही शक है।

क्‍या कहना है पुलिस का

डीआईजी आशुतोष कुमार ने कहा कि यह बड़ी ही गंभीर और हृदय विदारक घटना है। उन्होंने मामले के खुलासे के लिए तीन टीमें गठित की है। उनका कहना है की इस सनसनीखेज घटना का जल्द से जल्द खुलासा किया जाएगा। दरिंदे ने घटना को अंजाम उस वक्त दिया जब बच्ची खेत पर किसी काम से आई हुई थी।

loading...
शेयर करें