दरोगा ने सिपाही की पत्नी के साथ किया रेप

0

कानपुर। पुलिस जनता की रक्षा के लिए होती है। लेकिन कुछ ऐसे मामले सामने आते हैं जिसे सुनकर पुलिस पर से विश्‍वास उठ जाता है। ऐसा ही एक मामला कानपुर से सामने आया है। यहां एक दरोगा पर रेप का आरोप लगा है। एक दरोगा ने नौकरी के नाम पर ली गई रकम लौटाने के बहाने सिपाही की पत्नी के साथ रेप कर डाला। उसने महिला के साथ मारपीट भी की। महिला ने रेप की शिकायत की जिसके बाद दरोगा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

रेप

रेप करने के लिए मकान में ले गया दरोगा

फर्रुखाबाद पुलिस लाइन में तैनात दरोगा ओमप्रकाश राणा पर शहर के पनकी निवासी महिला ने आरोप लगाते हुए बताया कि आठ महीने पहले पुलिस में बेटे को भर्ती कराने के लिए दरोगा को एक लाख बीस हजार रूपये दिए थे। यह रकम उसने अपने सिपाही पति से छिपाकर दी थी। जब बेटा सिपाही में भर्ती नहीं हुआ तो महिला ने दरोगा ओमप्रकाश से तगादा करना शुरू कर दिया। शिकायत के अनुसार 4 फ़रवरी को दरोगा ने महिला को अकेले घण्टाघर बुलाया। जहाँ से वह उसे एक मकान में ले गया। आरोप है कि वहां पर दरोगा ने महिला के साथ मारपीट कर उसके साथ रेप भी किया। हरबंश मोहाल थाना में दरोगा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आईजी जकी अहमद के अनुसार महिला की तहरीर के अनुसार दरोगा पर लगे आरोपों की जांच की जा रही है।

चार साल पहले शहर में ही तैनात था

दरोगा ओमप्रकश राणा चार साल पहले शहर में ही तैनात था। तब से उसने हरबंश मोहाल क्षेत्र में एक कमरा ले रखा है। जहाँ पर वह अपनी अय्याशी को अंजाम देता है। इसी मकान में दरोगा ने महिला के साथ भी रेप किया। वह अक्सर एक महिला होमगार्ड को भी इस मकान में लाता रहता था।

loading...
शेयर करें