यहां पर बच्ची से रेप की कीमत है 90 हजार रुपए

0

मुजफ्फरनगर। पहले बच्ची से रेप हुआ उसके बाद बच्ची के परिजनों द्वारा ही 90 हजार रुपए लेकर मामला रफा-दफा किया गया । बीते दिनों एक गांव में पड़ोसी युवक पांच वर्ष की मासूम से रेप कर फरार हो गया। परिजनों को घटना की जानकारी होने पर उन्होंने आरोपी को को जमकर पीटा और इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों पक्षों को बैठाकर 90 हजार में फैसला करवा दिया। पुलिस घटना की जानकारी से मना कर रही है।

रेप

रेप का ये है पूरा मामला

गांव में देर शाम एक घर में पांच एवं सात वर्षीय दो सगी बहनें एक बच्चे के साथ खेल रही थीं। इसी दौरान पड़ोसी युवक ने दो बच्चों को पैसे देकर दुकान पर टॉफी लेने के लिए भेज दिया, जबकि पांच वर्षीय एक बच्ची वहीं रह गई। कुछ समय बाद जब दोनों बच्चे वापस आए तो पांच वर्षीय बच्ची खून में सनी हुई पड़ी थी। बच्चों ने इस बात की जानकारी परिजनों को दी। बच्ची की हालत देखकर परिजनों में हड़कंप मच गया। बच्चों ने परिजनों को पूरी बात बता दी। परिजनों ने उसे एक निजी चिकित्सक को दिखाया तो उसने दुष्कर्म होने की पुष्टि की। दुष्कर्म की बात सुनकर परिजनों ने तुरंत बच्ची को मुजफ्फरनगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया।

परिजनों ने की जमकर पिटाई

इसके बाद परिजनों ने घर पहुंचकर आरोपी युवक की तलाश की तो कुछ देर बाद युवक उनके हत्थे चढ़ गया। परिजनों ने उसकी जमकर पिटाई की। जब मामले के खिलाफ कार्रवाई की बात की तो ग्रामीणों ने पीड़ित परिवार को समझाने का प्रयास किया। गांव के कुछ लोगों ने बैठक कर मामले को निपटाने की सलाह दी। अस्पताल में बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। उधर गांव में परिजनों और आरोपी पक्ष के लोग समझौते के लिए बैठक करने में लगे थे। बाद में दोनों पक्षों में 90 हजार रुपयों में समझौता हो गया। ग्रामीणों ने मामले को रफा-दफा कर दिया। एसओ प्रभाकर कैंतुरा का कहना है कि घटना की कोई भी जानकारी नहीं मिली है।

loading...
शेयर करें