प्रेमिका के साथ की ये घिनौनी हरकत

0

देहरादून। उत्तराखंड की इस घटना से एक बार फिर पूरे देश को शर्मसार कर दिया। एक युवक ने अपनी प्रेमिका को घर से भगा ले गया। उसके बाद वह तीन दिनों तक लड़की को बंधक बनाकर उससे रेप करता रहा। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।  

रेप

रेप आरोपी फरार

इंदिरानगर में रहने वाला एक युवक शादी का झांसा देकर मोहल्ले में रहने वाली युवती को लेकर फरार हो गया। युवती को किच्छा, उधमसिंह नगर में एक रिश्तेदार के घर में बंधक बनाकर तीन दिन तक दुष्कर्म किया। जब लड़की के परिवारवालों को युवती की लोकेशन मिली। होने का पता लगा तो उसे लेने पहुंचे। वहां उसका हाल देखकर उनकी आंखे फटी-फटी रह गई।

थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी ने बताया कि हल्द्वानी निवासी युवक व युवती के बीच लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। एक जनवरी की सुबह युवती लापता हो गई। पिता की तहरीर पर थाने में युवती की गुमशुदगी दर्ज की गई।

वहीं परिवार वालों को पता लगा कि युवती को मोहल्ले में ही रहने वाला एक युवक भगा ले गया है और किच्छा में अपने एक रिश्तेदार के घर पर रखा है। तीन जनवरी को परिवार वाले वहां पहुंचे तो युवती बरामद हो गई, जबकि युवक फरार था। परिवार वाले उसे ले आए हैं। युवती ने परिजनों को बंधक बनाकर दुष्कर्म की जानकारी दी है। पीड़िता के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस रेप आरोपी की तलाश कर रही है। 

बता दें कि इससे पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आए है। जिसमें शादी का झांसा देकर लड़की के साथ दुष्कर्म हुए है।

loading...
शेयर करें