रेप पीड़िता को इंसाफ नहीं मिला तो…

फतेहपुर। यूपी में एक और रेप पीड़िता इंसाफ के लिए भटक रही है। मामला यूपी के फतेहपुर का है। बीते तीन माह से भटक रही रेप पीड़िता पुलिस कप्तान के ऑफिस के सामने धरने पर बैठ गई है। इस बात की जानकारी जब क्षेत्रीय थाना पुलिस को लगी तो उसने आनन फानन आरोपी नौसैनिक को पकड़ने के लिए एक टीम विशाखापटनम रवाना कर दी। आरोपी इसी थाना क्षेत्र का मूल निवासी है।

रेप

रेप पीड़िता ने लगाया आरोप

 

जानकारी के मुताबिक रायबरेली के सरेनी थाना क्षेत्र की एक युवती का ननिहाल फतेहपुर के गाजीपुर क्षेत्र में है। युवती के साथ एक नौसैनिक युवक ने शादी का झांसा देकर दो साल तक यौन शोषण किया। युवती ने आरोप लगाया है कि 22 अक्टूबर को अपने ले जाकर उसके साथ रेप भी किया। इसके बाद जब युवती ने युवक के माता-पिता से शादी की बात की तो युवक ने अपने माता-पिता के साथ मिलकर युवती की जमकर पिटाई की थी।

पुलिस ने भगा दिया

 

पूरी घटना की जानकारी जब युवती ने पुलिस को दी तो पुलिस ने उसे भगा दिया। फिर युवती ने एसपी के यहाँ गुहार लगाई थी। जिसके बाद पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया था, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं की थी। जिस पर युवती ने धरने पर बैठने का निर्णय लिया।

कथित रूप से किया सामूहिक बलात्कार

 

दक्षिण दिनाजपुर जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार करने के मामले में पुलिस ने एक महिला सहित पांच व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि सात जनवरी को महिला अपनी एक दोस्त की बेटी को किसी बहाने कथित रूप से बालुरघाट नगर स्थित उसके घर से खादिम्नपुर इलाका के एक घर में ले गई। जिसके बाद उसने नौवीं में पढ़ने वाली पीड़िता को चार लोगों के हवाले कर दिया, जिन्होंने एक के बाद एक उससे कथित बलात्कार किया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button