कानपुर में बदमाशों ने तीन ट्रेनों में की लूटपाट, यात्रियों को पीटा

0

कानपुर। उत्तर प्रदेश में कानपुर रेलवे स्टेशन के पास बुधवार को बदमाशों ने दो सुपरफास्ट ट्रेनों सहित तीन ट्रेन में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। विरोध करने पर यात्रियों को मार मार कर लहूलुहान कर दिया।

रेलवे स्टेशन

रेलवे स्टेशन के आउटर पर बदमाशों ने तीन ट्रेनों में की जमकर लूटपाट

प्राप्त सूचना के अनुसार, वैशाली एक्सप्रेस, लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस और एक पैसेंजर ट्रेन आउटर सिग्लन पर खड़ी थी, तभी हथियार बंद लुटेरे ट्रेन में घुस आए और यात्रियों से लूटपाट की। इस दौरान कुछ यात्री घायल हो गए जिन्हें जीआरपी कानपूर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना को अंजाम देने के बाद लूटरे भाग निकले।

फिलहाल अभी तक लुटेरों की अब तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और जांच कर रही है।
जानकारी के मुताबिक, सबसे पहले बदमाशों ने लखनऊ से मुम्बई जाने वाली लोकमान्य तिलक को अपना निशाना बनाया। जैसे ही ट्रेन रेलवे स्टेशन के आउटर पर रुकी वैसे ही बदमाश इस ट्रेन में घुस गए और लूटपाट की। विरोध करने पर यात्री रमा शंकर पाण्डेय को बदमाशों जमकर पीटा।

पुलिस के न होने पर बदमाशों के हौसले बुलंद थे, इस वारदात को अंजाम देने के बाद वो वहां से गुजर रही वैशाली एक्सप्रेस में घुस गए। इस ट्रेन में भी उन्होंने जमकर लूटपाट की। इसके बाद बदमाशों ने लखनऊ-कानपुर पैसेंजर में भी कई यात्रियों के साथ लूटपाट की। पुलिस इस मामले को बड़ी गंभीरता के साथ ले रही है। इस वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगाई गईं हैं।

loading...
शेयर करें