अमित शाह को चुनौती देने के लिए सड़क पर उतरे यूपी के लड़के, रोड पर उमड़ा जनसैलाब

0

इलाहाबाद| उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव तथा कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को यहां एक रोड शो किया, जिसमें हजारों लोग शामिल हुए। वहीं, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने भी यहां एक रोड शो कर शक्ति प्रदर्शन किया। राहुल गांधी तथा अखिलेश यादव ने बोल्सन चौराहे से अपने रोड शो की शुरुआत की। महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद उन्होंने रोड शो शुरू किया।

रोड शो

 

 

रोड शो कर भाजपा व सपा-कांग्रेस गठबंधन दोनों ने दिखाई अपनी ताकत 

सफेद कुर्ता तथा जींस पैंट पहने राहुल गांधी ने सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया।सफेद कुर्ता-पायजामा, काली जैकेट व पार्टी के समर्थन वाला लाल टोपी पहने अखिलेश यादव अपने युवा समर्थकों को अनुशासित करते, सड़क से हटने तथा उनकी बस को रास्ता देने का आग्रह करते नजर आए।

कांग्रेस तथा समाजवादी पार्टी (सपा) के हजारों कार्यकर्ता काफिले में आगे चल रहे थे और अखिलेश तथा राहुल गांधी के समर्थन में नारे लगा रहे थे।प्रचार के लिए विशेष तौर पर तैयार की गई बस आनंद भवन से सिविल लाइंस और फिर गोल्फ पार्क तक गई।

उधर, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी इसी समय में एक रोडशो किया, लेकिन उनका मार्ग अलग था। शाह ने रोड शो की शुरुआत चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ की। उनका काफिला अल्लापुर पुलिस थाने के निकट से घंटाघर तक गया।

रोड शो

पूरे मार्ग पर भाजपा समर्थक अपने घरों की छतों से काफिले पर गुलाब की पंखुड़ियां बरसाते रहे। उत्तर प्रदेश में चौथे चरण के मतदान के तहत इलाहाबाद में गुरुवार को विधानसभा की 12 सीटों के लिए मत डाले जाएंगे।

loading...
शेयर करें