रोहिंग्या शरणार्थियों को बसाने के लिए कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस जिम्मेदार : जितेन्द्र सिंह

0

जम्मू। पीएम कार्यालय के राज्य मंत्री डॉक्टर जितेन्द्र सिंह ने रोहिंग्या को बसाने के लिए कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस को जिम्मेदार ठहराया है। इन दलों की एक अनुषंगी (फ्रिंज) पार्टी भी इस मामले में बराबर की दोषी है। उनका इशारा पैंथर्स पार्टी की ओर था। उन्होंने कहा कि इस पूरे मसले की जांच होनी चाहिए। आज जो लोग यह पूछ रहे हैं कि किस बात की जांच होनी चाहिए, दरअसल वही लोग रोहिंग्या मामले के लिए जिम्मेदार रहे हैं।

रोहिंग्या

रोहिंग्या मसले पर जांच कराने की मांग

डॉक्टर सिंह ने कहा कि रियासत में कांग्रेस 2002 से 2014 तक सत्ता में रही है। नेशनल कांफ्रेंस 2008 से 2014 तक सत्ता पर काबिज रही। जम्मू की एक फ्रिंज पार्टी 2002 के बाद से मंत्रिमंडल में रही और 2008 से 2014 तक मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने का इंतजार करती रही। विदेशियों के बसाने की प्रक्रिया इन्हीं पार्टियों द्वारा पूरी की गई। यह वोट बैंक राजनीति के तहत हुआ।

सत्ता से बाहर होने के बाद यही दल डेमोग्राफी की बात करने लगे हैं जो डेमोग्राफी बिगाड़ने के जिम्मेदार रहे हैं। डा. सिंह ने कहा कि ऐसे दलों की सियासत का पर्दाफाश हो गया है। रोहिंग्या मसले पर कैसा षड्यंत्र हुआ और उन्हें किसने बसाया, इस बात की जांच होनी चाहिए।

loading...
शेयर करें