लंका में आग लगाने गए हैं नवजोत सिंह सिद्धू

0

जालंधर। क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा पार्टी छोड़ने के सवाल का जवाब देते हुए भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता व सांसद मीनाक्षी लेखी ने कहा है कि उनके पार्टी छोडऩे से कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि सिद्धू लंका में आग लगाने गए हुए हैं।

मीनाक्षी लेखी

मीनाक्षी लेखी ने कहा-राहुल करते हैं नाटक

मीडिया से बातचीत में जब पूछा गया कि नवजोत सिंह सिद्धू का हाल घर के भेदी वाला हो रहा है तो उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है बल्कि वह तो लंका में आग लगाने का काम करने गए हैं। मीनाक्षी लेखी के इस जवाब से कई सवाल उठते नजर आ रहें हैं। अगर उनकी बात मानी तो ऐसा ही प्रतीत हो रहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू किसी प्लान के तहत ही कांग्रेस में शामिल हुए हैं।

ये भी पढ़ें : #GoaElection2017 : आप उम्मीदवार की पत्नी का भाजपा विधायक पर अफवाहें फैलाने का आरोप

इस दौरान मीनाक्षी लेखी ने पंजाब में विकास के दावे पेश किये। इस दौरान विरोधियों द्वारा लगाये गए कई आरोपों पर भाजपा का बचाव करती नहीं नजर आईं। ड्रग्स के आरोपों पर बोलती हुए मीनाक्षी ने कहा कि यह समस्या केवल पंजाब की नहीं है बल्कि पूरा देश इससे जूझ रहा। अकेले पंजाब को बदनाम करने की कोशिश हो रही है।

केंद्र की तरफ से पंजाब को विशेष पैकेज न दिए जाने पर पर उन्होंने कहा कि पंजाब से भी कमजोर जो राज्य हैं, उन्हें पहले पैकेज दिए जाने जरूरी हैं। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वह केवल नौटंकी करते हैं। रैली में फटी जेब दिखाना नौटंकी का हिस्सा था। आम आदमी पार्टी पर वह नाम लिए बिना बोलीं कि बाहरी लोग पंजाब बारे कुप्रचार कर रहे हैं।

loading...
शेयर करें