अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरा वाहन, दो की मौत

0

ऋषिकेश। लक्ष्मण झूला-यमकेश्वर मार्ग पर एक मैक्स वाहन अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया। इस हादसे में दो व्यक्ति की मौके पर मौत हो गयी। हालांकि सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गयी।

लक्ष्मण झूला-यमकेश्वर मार्ग

लक्ष्मण झूला-यमकेश्वर मार्ग के पास हुआ दर्दनाक हादसा

हादसा बीती रात करीब नौ बजे हुआ जब एक मैक्स वाहन लक्ष्मण झूला-यमकेश्वर मार्ग पर जा रहा था। जैसे ही वाहन गणेशपुर और तुंगखाल के बीच पहुंचा। तभी अचानक वो अनियंत्रित हो गया और करीब 400 मीटर गहरी खाई में जाकर गिर गया।

घटना के बारे में जैसे ही आस-पास के ग्रामीणों को पाता चला उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही नायब तहसीलदार यमकेश्वर राजेंद्र प्रसाद जखमोला तिलधारखाल उदयपुर तल्ला प्रथम के राजस्व उपनिरीक्षक प्रबल सिंह रावत मौके पर पहुंचे।

घटनास्थल पर काफी अंधेरा होने की वजह से कुछ भी नजर नहीं आ रहा था, न ही खाई में उतरने का रास्ता था। इसके बाद कुछ ग्रामीण पास के खरदूनी गांव से चार किलोमीटर का रास्ता तय करके वहां पहुंचे, तो एक भारी चट्टान के पीछे से दो शव बरामद हुए। इसके बाद ग्रामीणों ने तुरंत इसकी जानकारी वहां मौजूद अधिकारियों को दी।

राजस्व उपनिरीक्षक प्रबल सिंह रावत ने बतया, कि शैलेंद्र सिंह (38) निवासी जामल गांव क्ष्मण झूला टैक्सी यूनियन से मैक्स संचालित करता है। रात के समय वो वाहन लेकर घर लौट रहा था। उसके साथ विजेंद्र राणा निवासी ग्राम टोला यमकेश्वर भी वाहन में सवार था। घटना के बाद शैलेंद्र सिंह और विजेंद्र राणा के शव बरामद हो गए हैं।

loading...
शेयर करें