लखनऊ में गैंगरेप से मची सनसनी, आठ लोग गिरफ्तार

0

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश इस समय रेप प्रदेश बनता जा रहा है। बुलंदशहर गैंगरेप के बाद मेरठ में हुआ गैंगरेप। इभी मामला ठंडा नहीं पड़ा कि प्रदेश की राजधानी लखनऊ के बंथरा थाना क्षेत्र के एक होटल में डांसर के साथ कुछ लोगों ने गैंग रेप किया। पुलिस लखनऊ में गैंगरेप मामले पर परदा डालने के प्रयास में थी, लेकिन अब चार लोगों को गिरफ्तार करने के बाद लड़की को मेडिकल के लिए भेजा है।

लखनऊ में गेंगरेप

लखनऊ में गैंगरेप से मची सनसनी

लखनऊ में गैंगरेप को लेकर सनसनी मची हुई है। गिरफ्तार सभी जापी मानी कंपनी के कर्मचारी हैं। इनके साथ ही होटल के मैनेजर को भी गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के फूले हाथ पांव

लखनऊ-कानपुर रोड पर एक होटल में युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आने के बाद राजधानी पुलिस में खलबली मच गई। शनिवार शाम यहां के एक नामचीन होटल में कंपनी का कार्यक्रम था। इसके बाद शराब तथा शबाब का दौर चला। इसके बाद कछ कर्मचारी नशे में धुत हो गए और डांस पार्टी में काम करने वाली युवती के साथ लोगों ने गैंगरेप किया।

पुलिस से की गई शिकायत

इस युवती ने रविवार को इसकी शिकायत पुलिस से की है। पुलिस युवती के बयान के आधार पर घटना की तफ्तीश में जुटी है। पुलिस ने मौके से सीसीटीवी फुटेज को भी कब्जे में लिया है। होटल में पुलिस को आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है।

होटल में रोज सजती है महफिल

पुलिस की जांच में सामने आया है कि होटल सिंह पैराडाइज में रोज इस तरह की पार्टियां होती हैं। होटल के अंदर डांस पार्टी के नाम पर अय्याशी की महफिल सजती थी। जहां देर रात तक होटल के अंदर अश्लील गानों के डांस पर लोग थिरकते थे।

नशे में किया गैंगरेप

शनिवार को भी पार्टी में शामिल कुछ लोगों ने डांस पार्टी में काम करने वाली युवती के साथ शराब के नशे में गैंगरेप किया। वहीं पुलिस पर घटना को छुपाने का भी आरोप लग रहा है। जब मामला सामने आया तब पुलिस ने एक कंपनी के चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

loading...
शेयर करें