परिवर्तन रैली में अमित शाह बोले, यूपी के मोदीजी चाहते हैं उत्तर प्रदेश का विकास हो

0

लखनऊ, (अनुराग मिश्र)। उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 के लिए तैयार है। सभी सियासी पर्टियां रैली कर रही हैं। सोमवार को प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पीएम मोदी की रैली है। पीएम मोदी इस समय रैली को संबोधित कर रहे हैं। इससे पहले बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने संबोधित किया।

लखनऊ में पीएम मोदी की रैली

लखनऊ में पीएम मोदी की रैली सुनने लाखों

बीजेपी ने लखनऊ में पीएम मोदी की रैली को लेकर दावा किया है कि रमाबाई अंबेडकर मैदान में होने वाली रैली में दस लाख से ज्यादा कार्यकर्ता शामिल होंगे। यह जनसभा देश में अब तक हुई रैलियों में सबसे बड़ी होगी। इस रैली में पीएम मोदी द्वारा सूबे के लोगों के लिए रियायतों की घोषणा किए जाने की संभावना है।

विकास चाहते हैं तो सपा को जरूर हटाएं

बीजेपी चीफ अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मोदीजी यूपी वाले हैं। मोदीजी की इच्छा है कि यूपी का विकास हो। एसपी को हटाए बिना यूपी का विकास संभव नहीं। यूपी को हर साल एक लाख करोड़ ज्यादा दिया। आगरा-लखनऊ हाइवे में भ्रष्टाचार हुआ। ढाई साल में हमारे विरोधी मोदी सरकार पर एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा पाए। आजकल हर रोज यूपी में अलग-अलग तरह के नाटक लोगों के सामने आ रहे हैं, ये सिर्फ ध्यान भटकाने के लिए है।

चाचा-भतीजे की लड़ाई ने बिगाड़ा शहर का हाल

शाह ने कहा कि चाचा की सरकार बने या भतीजे की ये मुद्दा नहीं हैं। मुद्दा ये है कि युवाओं को रोजगार मिलेगा कि नहीं। गुंडाराज खत्‍म होगा कि नहीं। सपा का ट्रांसफॉर्मर जल चुका है। अखिलेश सरकार को उखाड़ फेंकिए और गांव-गांव तक बिजली पहुंचाइए। लखनऊ से भ्रष्‍टाचार की गंगा बह रही है। यूपी में गुंडाराज चल रहा है। नोटबंदी का फैसला जनहित को देखते हुए लिया गया। सपा के लोग जमीन पर कब्‍जा करने की बात करते हैं। विरोधी नोटबंदी की माला जप रहे हैं।

बीजेपी के सीएम उम्‍मीदवार

केशव प्रसाद ने लिया जायजा

यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने परिवर्तन महारैली स्थल की तैयारी का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि रैली स्थल की सभी तैयारियां पूरी हो गई हैं। रैली स्थल का जायजा लेने में प्रमुख रूप से राष्ट्रीय मंत्री श्रीकांत शर्मा, राष्ट्रीय मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह, विजय बहादुर पाठक आदि लोग मौजूद रहे।

सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त

प्रधानमंत्री की रैली के मद्देनजर सुरक्षा चाक-चौबंद रहेगी। केंद्रीय सुरक्षा बलों की 20 कंपनियों और पीएसी की आठ कंपनियां तैनात की जाएगी, जबकि पांच पुलिस अधीक्षक, 10 अपर पुलिस अधीक्षक और 20 उपाधीक्षक स्तर के अधिकारी रैली के दौरान चप्पे-चप्पे पर कड़ी नजर रखेंगे।

रैली के लिए तैयार साइबर योद्धा

इसके अलावा मोदी की इस रैली के लिए भाजपा के आईटी विभाग ने भी जबर्दस्त तैयारी की है। विभाग ने रैली स्थल पर 250 साइबर योद्धा तैनात किए हैं। 150 साइबर योद्धा प्रदेश के 6 अलग-अलग क्षेत्रों (गोरखपुर, काशी, अवध, कानपुर, बृज और पश्चिम) से होंगे। वहीं 100 आईटी विभाग के होंगे. मोदी की रैली का फेसबुक पर सीधा प्रसारण करने की व्यवस्था भी की गई है। ट्विटर पर रैली की लाइव ट्रेडिंग भी चलती रहेगी। आईटी विभाग के प्रमुख संजय राय ने बताया कि सोशल मीडिया पर केवल मोदी की रैली की ही चर्चा होगी। इसके लिए साइबर योद्धाओं ने तैयारी पूरी कर ली है।

loading...
शेयर करें