लग गया राम रहीम की हनी का पता, एक खास शख्‍स के साथ छिपकर जी रही जिंदगी

0

नई दिल्‍ली। रेप की सजा काट रहे बाबा गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी का सुराग लग गया है। राम रहीम की सजा होने के बाद से ही हनीप्रीत का पता नहीं चल रहा था। ऐसा अनुमान लगया जा रहा था कि वो नेपाल भाग गई है। इसके चलते हरियाणा की पुलिस कई दिनों तक लखीमपुर खीरी के जंगलों में राम रहीम की मोहबोली बेटी खोज रही थी।

इसी बीच चर्चा जोरों पर है कि हनीप्रीत राजस्‍थान में है। सूत्रों से मिली जानकारी मुताबिक राजस्‍थान बाबा का गृह राज्‍य है। जहां पर जाकर हनीप्रीत खास व्‍यक्ति के साथ छिपी हुई है। आपको बता दें की हनीप्रीत बाबा राम रहीम के हर कारनामें के पीछे बताई जा रही हैं। इसलिए उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी हो चुका है। साथ ही हरियाणा की पुलिस ने उनपर देशद्रोह के आरोप में तलाश रही है। साथ ही हरियाणा पुलिस देश के सभी राज्‍यों के पुलिस से संपर्क बनाये हुए है।

हनीप्रीत के न मिलने से हरियाणा पुलिस ने पकड़ने के लिए नेपाल से सटे सभी चेक पोस्‍ट पर फोटो लगाये गये है। वहीं खबर यह भी है की रोहतक में फतेहाबाद के विकास कुमार, रोहतक के संजय कुमार, हिसार के वेदप्रकाश और झज्जर के जितेंद्र कुमार के साथ उसने अपनी मर्जी से जाने की बात कही थी। लेकिन इसके बाद हनी प्रीत कहां गयी इसका किसी को पता नहीं है।

loading...
शेयर करें