लड़कियों के वो राज….जिसे वे न तो पार्टनर को बताती हैं और न ही दोस्त को

0

कहते हैं लड़कियां सारी जिन्दगी कॉम्प्रोमाइज करती हैं। वह अपनी पूरी लाइफ अपने पति को सौंप देती है। साथ ही ससुराल के अन्य सदस्यों से भी तालमेल बनाए रखने की भी कोशिश करती है। लेकिन क्या आपको मालूम है कि उनकी भी अपनी भी कुछ बातें और इच्छाए होती है। जो वो न तो अपने पार्टनर को इसके बारे में बताती है और न ही अपनी खास सहेली से शेयर करती है। उसका जीवन साथी चाहे उसे कितना भी प्यार कर ले।

लड़कियां

लड़कियां हमेशा छुपाकर रखती हैं अपने ये राज

1-अक्सर हर लड़की को सरप्राइज अच्छा लगता है, फिर चाहे वो चाय से लेकर शादी की सालगिरह ही क्यों न हो। लड़कियां किसी महंगी चीज की बजाए एक छोटे से गुलाब से खुश हो जाती हैं।

2- महिलाएं अपने पार्टनर की ड्रेसिंग सैंस से भी इंमप्रेस होती हैं इसलिए लड़को को चाहिए कि वें अपने पहनावे से अपने पार्टनर को प्रभावित करें।

3- महिलाएं उन लड़को को पसंद करती हैं जो उनकी तारीफ ही नहीं बल्कि खामियों के बारें में बताए। अगर आप लंबे समय तक काम करके थकावट या कमजोरी फिल कर रही है तो उस टाइम सहायता करने वाले पार्टनर उनको पसंद आते हैं।

4- लड़कियां अक्सर यह जानने की कोशिश करती हैं कि उनका पार्टनर उनकी बात पर कितना ध्यान देते है, कहीं वे सिर हिलाकर उनकी बातों को अनसुना तो नहीं कर रहें।

5- औरतें बहुत ही इमोशनल होती हैं इसलिए उनको वही लड़के अच्छे लगते है। जो उनकी समस्या को समझकर उसका हल निकालें

loading...
शेयर करें