नोएडा पुलिस का खुलासा: लड़की को छत से फेंका गया था

0

नोएडा। देश की राजधानी नई दिल्‍ली से सटे नोएडा से खबर आई थी कि पिछले महीने 18 मई को एक लड़की की छत से गिर गई है। लेकिन सच्‍चाई एक महीने बाद सामने आई है। नोएडा पुलिस ने लड़की की छत से गिरकर मामले की जांच करते हुए पाया कि लड़की को छत से नीचे फेंका गया है।

लड़की की छत से गिरकर मौत

लड़की की छत से गिरकर मामले में नया मोड़

नोएडा पुलिस ने लड़की की छत से गिरकर मामले की सच्‍चाई का पता लगाने के लिए सभी सीसीटीवी कैमरों की जांच की। पता चला कि लड़की को पास के ही रहने वाले एक लड़के ने छत से नीचे फेंका था। घायल छात्रा को नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दो दिन पहले गांव के कुछ लोगों ने पीड़ित छात्रा के पिता को बताया कि सीसीटीवी फुटेज में पता चला है कि पड़ोस के रहने वाले युवक ने छात्रा को छत से धक्का दिया था. जिसके बाद पीडिता के पिता ने नोएडा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

एक महीने से अस्‍पताल में भर्ती हैं लड़की

वहीं पीड़िता पिछले एक महीने से अस्पताल में भर्ती है। जिसे शनिवार को दिल्ली के बड़े अस्पताल में रेफर किया गया। नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती छात्रा एक महीने पहले छत से गिरी थी। तब छात्रा के पिता ने उसे नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। उसके बाद करीब 6 दिन पहले छात्रा के पिता उसको घर ले आए। तबियत और बिगड़ने पर नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

पीड़िता के पिता अरविंद शाह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में पता चला है कि पड़ोस के रहने वाले युवक ने मेरी बेटी को छत से धक्का दिया है। युवक पहले भी छात्रा को परेशान करता था। जिसकी शिकायत उसने नोएडा सेक्टर 24 कोतवाली में की थी। पीड़िता के पिता ने बताया कि छात्रा पढ़ने में तेज है। वो 10वीं में 90 फीसदी और 12वीं में 94 फीसदी नबंरों से पास हुई है। पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दिया है।

loading...
शेयर करें