फिल्म रिव्यू : आप भी देखिए अब तक का सबसे अश्लील ‘लव गेम्स’

0

फिल्म का नाम – लव गेम्स

स्टार कास्ट – पत्रलेखा, तारा अलीशा बेरी और गौरव अरोड़ा

डायरेक्टर- विक्रम भट्ट

प्रोड्यूसर- मुकेश भट्ट, महेश भट्ट

स्टार – 2.5

लव गेम्स

लव गेम्स  का फिल्म रिव्यू

महेश भट्ट सेक्स थ्रिलर फिल्में बनाने के लिए जाने जाते है। राज, हेट स्टोरी जैसी फिल्में बनाने वाले महेश भट्ट की फिल्म लव गेम्स शुक्रवार को रिलीज़ हो चुकी है। लव गेम्स दो कपल के पार्टनर्स की अदला बदली पर बेस्ड है। आइये फिल्म की समीक्षा करते हैं।

कहानी

फिल्म की स्टोरी विडो रमोना रायचंद (पत्रलेखा) और समीर सक्सेना उर्फ़ सैम (गौरव अरोड़ा) नाम के दो अमीर लोगों की है। सैम की मां उसे बचपन में छोड़ कर चली जाती है, जिसकी वजह से वो प्यार पर यकीन नहीं करता। अपने अकेलेपन से परेशान ये दोनों मिलकर एक प्लान बनाते हैं, जिसके मुताबिक दोनों बड़ी-बड़ी पेज-3 पार्टीज में जाते हैं और वहां खुश रहने वाले कपल्स को अलग करने वाला ‘लव गेम’ खेलते हैं। दोनों को ये लव गेम्स में बड़ा मजा आने लगता है। इसी बीच जब सैम, अलीशा (तारा अलीशा बेरी) से मिलता है तो उसे अलीशा से प्यार हो जाता है। अलीशा एक डॉक्टर है और अपने पति से दुखी होती है। ये बात रमोना को बिल्कुल पसंद नहीं आती है और वो सैम से अलीशा को छोड़ने के लिए कहती है, लेकिन सैम नहीं मानता। तब रमोना एख खतरनाक प्लान बनाती है।

डायरेक्शन

फिल्म के सीक्वेंस वैसे ही शूट किए गए हैं जैसे अक्सर आप विक्रम भट्ट की फिल्मों में देखते हैं। विक्रम ने इंटीमेट सीन्स के साथ समाज के एक खास ग्रुप की मानसिकता का भी जिक्र करने की कोशिश की है। हालांकि फिल्म की गति धीमी है जो और फास्ट हो सकती थी साथ ही और भी सारे ट्विस्ट दिखाए जा सकते थे। साथ ही फिल्म का मकसद प्यार है, बदला है या क्या है, ये भी पता नहीं चल पाता है। फिल्म में बोल्ड सीन्स की भरमार है। फिल्म की शूटिंग लोकेशन्स भी बेहतर हैं।

एक्टिंग

‘सिटीलाइट्स’ के बाद अपनी दूसरी फिल्म में पत्रलेखा ने ‘रमोना’ का किरदार काफी अच्छे तरीके से निभाया है। पहली फिल्म के हिसाब से मॉडल टर्न एक्टर गौरव अरोड़ा ने भी अच्छा काम किया है। तारा अलीशा बेरी ने अपना रोल बेहतरीन तरीके से निभाया है। हितेन तेजवानी का रोल छोटा लेकिन अच्छा है।

म्यूजिक

फिल्म का म्यूजिक रिलीज से पहले तो ज्यादा नहीं चला, लेकिन फिल्म के दौरान गाने अच्छे लगते हैं और कहानी का साथ भी निभाते हैं।

देखें या नहीं

अगर आप विक्रम भट्ट के जॉनर की फिल्में देखना पसंद करते हैं, तो ही इस फिल्म को देखें वरना किसी और ऑप्शन को चुन सकते हैं।

loading...
शेयर करें