लसिथ मलिंगा आज भी नहीं होंगे मुंबई इंडियंस के साथ, बुमराह के लिए मौका

0

लसिथ मलिंगाकोलकाता। आईपीएल 9 में आज केकेआर का मुकाबला मुंबई इंडियंस से होना है। केकेआर टीम आज अपने सबसे अनुभवी गेंदबाज सुनील नरीने के साथ मैदान पर उतर सकती है, तो वहीं मुंबई इंडियंस के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। मुंबई इंडियंस के सबसे अनुभवी गेंदबाज लसिथ मलिंगा आज भी अपनी टीम के साथ नहीं होंगे। दरअसल मलिंगा चोटिल भी हैं और साथ-साथ उन्‍हें श्रीलंका क्रिकेट की ओर से एनओसी भी नहीं मिल रही है।

लसिथ मलिंगा नहीं होंगे टीम के साथ

मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शुरुआती कुछ मैचों में लसिथ मलिंगा का न होना युवा तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के लिए उनकी जगह भरने का अच्छा मौका है। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ बुधवार को होने वाले अगले मैच से पहले रोहित ने कहा कि यह बुमराह के लिए अच्छा मौका है।

रोहित ने कहा कि मलिंगा अगले कुछ सप्ताह के लिए उपलब्ध नहीं हैं। हमें उनकी फिटनेस को देखना होगा। वह कल (बुधवार) के मैच में नहीं खेल पाएंगे। बुमराह ने पिछले कुछ महीनों में अच्छा प्रदर्शन किया है। आपने उन्हें आस्ट्रेलिया में देखा ही होगा। उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की थी और उसके बाद एशिया कप और टी-20 विश्व कप में भी शानदार प्रदर्शन किया था।

रोहित ने कहा कि वह पहले से ज्यादा मजबूत और फिट हो गए हैं। वह काफी परिपक्व भी हो गए हैं। उनसे काफी उम्मीदें हैं, लेकिन हम उन पर दबाव डालना नहीं चाहते। मुंबई को अपने पहले मैच में नई टीम राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स के खिलाफ नौ विकेट की शर्मनाक हार झेलनी पड़ी थी। रोहित ने कहा कि उनके खिलाड़ी पिछले मैच की बातों को आगे नहीं ले जा रहे हैं।

रोहित ने कहा कि यह एक पेशेवर टीम है, आपको यहां प्रेरणा देने की जरूरत नहीं है। पिछले मैच में हमने जैसा प्रदर्शन किया था, वह हम भी नहीं चाहते थे। यह निराशाजनक था लेकिन ऐसी चीजें होती रहती हैं। आप हताश नहीं हो सकते। आपको मजबूत होना पड़ता है और आगे बढ़ना पड़ता है। जो हुआ वह हुआ। हम उसे आगे नहीं ले जाना चाहते।

loading...
शेयर करें