लालू ने खुद को बताया अंगद, कहा- मोदी सरकार रूपी लंका को कर दूंगा भस्म

0

नई दिल्ली: आयकर विभाग द्वारा 22 ठिकानों पर छापेमारी करने के बाद से लालू प्रसाद यादव लगातार हमलावर की भूमिका मे नजर आ रहे हैं। अभी बीते मंगलवार को उन्होने बीजेपी के खिलाफ हमला बोलते हुए कई ट्विटर बम दागे थे। वहीं एक बार फिर उन्होंने अपने ट्वीट्स के माध्यम से केंद्र की मोदी सरकार को निशाना बनाया है। दरअसल, शुक्रवार को उन्होने लगातार कई ट्वीट्स कर मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया है।

लालू प्रसाद

लालू प्रसाद द्वारा शुक्रवार को किए गए ट्वीट्स-

बीजेपी और आरएसएस के लोगों सुनो, चाहे मेरी जो भी स्थिति हो, लालू तुमको दिल्ली की कुर्सी से उतारेगा.. मैं साफ-साफ कह रहा हूं कि मुझे धमकाने की हिम्मत मत करो.

छापा..छापा…छापा…छापा..छापा…किसका छापा? किसको छापा? छापा तो हम मारेंगे 2019 में। मैं दूसरों का हौसला डिगाता हूँ, मेरा कौन डिगाएगा?

अचक डोले..कचक डोले..खैरा-पीपल कभी ना डोले। (मतलब मुझे कोई डिगा नहीं सकता). अंगद की तरह पैर गाड़ के खड़ा हूँ।BJP को चैन से नहीं रहने दूँगा।

मोदी सरकार रूपी लंका को भस्म कर दूँगा। ये झाँसो के राजा है। हमारे बाप-दादाओं को भी ये लोग गाली देते थे।समझ लो,मैं डरने वालों मे से नहीं हूँ।

अमित शाह जब जेल में थे तो मोदी फोन पर बात करते थे। मोदी देश का बंटावारा चाहता हैं। अभी हम ज़िंदा है ऐसा होने नहीं दूँगा।

यह पहला मौका है जब लालू ने बीजेपी के खिलाफ मोरखा खोलते हुए ऐसा ट्वीट किया हो। इसके पहले भी कई मौकों पर लालू ऐसी बयानबाजी कर चुके हैं। बीते दिनों बेनामी संपत्ति के मामले में आयकर विभाग द्वारा लालू के 22 ठिकानों पर छापेमारी करने के बाद भी लालू ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए ट्विट्टर का सहारा लिया था। उस समय उन्होने एक के बार एक लगातार तीन ट्वीट किए थे भाजपा के खिलाफ जमकर आग उगता था।

loading...
शेयर करें