‘प्रभु’ जी ऐसी लीला दिखायेंगे तो आम आदमी मर जायेगा

0

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष और पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव ने राजधानी, दुरंतो और शताब्दी श्रेणी की रेलगाड़ियों के किरायों में एयरलाइंस की तर्ज पर ‘फ्लेक्सी किराया प्रणाली’ लागू करने को लेकर रेल मंत्री सुरेश प्रभु पर तंज कसते हुए कहा कि प्रभु जी ऐसी लीलाएं मत करिए, ऐसी लीलाओं से आम आदमी मर जाएगा।

 लालू प्रसाद

लालू प्रसाद ने ‘प्रभु’ से कहा ऐसी लीलाओं से मर जायेगा आम आदमी

लालू प्रसाद ने अपने खास अंदाज में गुरुवार को ट्वीट कर लिखा कि प्रभु जी ऐसी लीलाएं मत करिए। ऐसी लीलाओं से तो आम आदमी मर जाएगा। प्रजा का क्रोध नहीं पाना चाहिए। इस ट्वीट के साथ उन्होंने फ्लेक्सी किराया प्रणाली से संबंधित एक समाचार पत्र में प्रकाशित खबर की तस्वीर भी डाली है।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि यात्रियों और माल भेजने वाले व्यवसायी पहले से ही रेलवे से विमुख हो रहे हैं। एयरलाइंस करीब 20 प्रतिशत की दर से बढ़ रही है, जबकि पिछले कुछ सालों से वातानुकूलित श्रेणी में यात्रा करने वालों लोगों की संख्या में लगातार गिरावट आ रही है।
पूर्व रेल मंत्री ने आगे लिखा, “ग्राहक केंद्रित रणनीति के कारण अपने कार्यकाल के प्रत्येक रेल बजट में यात्री किराया घटाने के बावजूद रेलवे के पास 93 हजार करोड़ रुपये का आपॅरेटिंग कैश था।”

loading...
शेयर करें