लालू ने अपने ही अंदाज में बताई मोदी सरकार के तीन साल की उपलब्धियां

0

लखनऊ: मोदी सरकार के तीन साल इन दिनों मीडिया की सुर्ख़ियों का सबसे हॉट सब्जेक्ट बना हुआ है। एक तरफ जहां मोदी सरकार के नुमाइंदे जनता के बीच जाकर इन तीन वर्षों की उपलब्धियां गिनाने में जुटे हैं। वहीं विपक्ष ने इन तीन वर्षों को ही केंद्र सरकार के खिलाफ अपना नया हथियार बना लिया है। ऐसा ही एक हमला राजद के मुखिया लालू प्रसाद यादव ने भी बोला. उन्होंने ट्विटर के माध्यम से तंज कसते हुए मोदी सरकार के तीन साल की उपलब्धियों को गिनाया है।

लालू प्रसाद यादव

लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर साधा मोदी सरकार पर निशाना

लालू प्रसाद ने अपने ट्वीट में लिखा कि चाय-गाय, दंगा-फंगा, फीता-गीता, भ्रम-धर्म, तीन तलाक- तीन दलाल। यही है ना 3 साल की उपलब्धि? उन्होंने लिखा की तीन साल में हुआ ही क्या है और होना भी क्या है?

 

यह पहला मौका नहीं है जब लालू प्रसाद यादव ने मोदी सरकार पर ट्विटर बम फोड़ा है। वे मोदी सरकार की कार्य प्रणाली पर प्रश्नचिह्न लगाते हुए ट्वीट करते रहते हैं।

आपको बता दें कि लालू प्रसाद इन दिनों दिल्ली में सोनिया गांधी द्वारा संसद भवन में बुलाई गई बैठक में हिस्सा लेने गए हैं। यह बैठक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के चयन की रणनीति तैयार करने के लिए बुलाई गई है।

इसके पहले उन्होंने एक ट्वीट कर सभी विपक्षी पार्टियों को मोदी सरकार के खिलाफ एकजुट होने के लिए आमंत्रित किया था. उन्होंने अपने इस ट्वीट में लिखा था कि सभी ग़ैर-भाजपाई दलों को 27अगस्त,गांधी मैदान,पटना में BJP के ख़िलाफ़ फ्रंट-फूट पर बल्लेबाजी कर छक्के छुड़ाने के लिए सादर आमंत्रित करता हूँ।

 

loading...
शेयर करें