लालू प्रसाद से मिले बाबा रामदेव, सिखाया योग और खिलाई एनर्जी बार

0

नई दिल्‍ली। बाबा रामदेव को कभी बिजनेसमैन बताने वाले राजद अध्‍यक्ष लालू यादव ने जमकर तारीफ की। बुधवार को राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद से मिले बाबा रामदेव। बाबा रामदेव ने के घर जाकर मुलाकात की और इंटरनेशनल योग डे का निमंत्रण भी दिया।

देखें वीडियो

लालू प्रसाद से मिले बाबा रामदेव ओर खिलाई एनर्जी बार

राजद अध्‍यक्ष लालू यादव के घर मिलने पहुंचे बाबा रामदेव ने उनको याग भी सिखाया। इसके अलावा बाबा रामदेव ने लालू प्रसाद को एनर्जी बार खिलाई और फिर उनके चेहरे पर गोल्ड क्रीम भी लगाई। रामदेव ने कहा कि यह क्रीम जड़ी बूटियों से बनती है। उन्होंने लालू को योग का ब्रांड एंबेसडर भी बताया।

लालू प्रसाद से मिले बाबा रामदेव

हमारा कोई झगड़ा नहीं’

लालू प्रसाद से मिले बाबा रामदेव ने पतंजलि प्रोडक्‍ट के बारे में भी बताया। बाबा रामदेव से मुलाकात पर लालू प्रसाद ने कहा कि उनका रामदेव से कोई झगड़ा नहीं है। उन्होंने कहा, ‘हमारा कोई झगड़ा नहीं है। मैं अब से बाबा रामदेव के प्रोडक्ट ही इस्तेमाल करूंगा। हम बाबा के परमानेंट ब्रांड एंबेसडर हैं।

एनर्जी ड्रिंक भी पिलाई

लालू प्रसाद से मिले बाबा रामदेव ने उन्‍हें जड़ी बूटियों से बनी एनर्जी ड्रिंक भी पिलाई, जिसकी लालू ने काफी सराहना भी की। इसके अलावा बाबा रामदेव ने लालू यादव की पत्‍नी राबड़ी देवी के लिए गोल्‍ड क्रीम भी दी। बाबा रामदेव और लालू यादव इस दौरान काफी खुशमिजाजी के साथ पेश आए. लालू ने योग की विधियों को भी मीडिया के सामने दोहराया। साथ ही कहा कि बाबा ने जो क्रियाएं सिखाई हैं उनसे उन्हें काफी लाभ हुआ है।

loading...
शेयर करें