इस हॉट एक्ट्रेस को टॉम क्रूज मानते हैं ‘डेविल’

0

लॉस एंजेलिस। अभिनेत्री लीह रेमिनी का कहना है कि अभिनेता टॉम क्रूज और अन्य साइनटोलॉजिस्ट का मानना है कि वह एक ‘डेविल’ हैं। टीवी कार्यक्रम ‘लैरी किंग नाउ’ को दिए साक्षात्कार में रेमिनी ने कहा कि उन्हें लगता है कि मैं डेविल हूं। टॉम और कई अन्य को लगता है कि मेरे जैसे लोग डेविल हैं और उन्हें नुकसान पहुंचा सकते हैं।

लीह रेमिनी

लीह रेमिनी ने कहा,  टॉम क्रूज उन्हें मानते हैं डेविल 

वेबसाइट फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके के मुताबिक टॉम एक समर्पित और वफादार साइनटोलॉजिस्ट हैं। टॉम साइनटोलॉजी के बारे में अच्छी तरह से जानते हैं और इसमें विश्वास करते हैं।

जब उनसे पूछा गया कि क्या क्रूज मनोरोगी हैं, इसके जवाब में अभिनेत्री ने कहा कि मैं इस समय खुद के बारे में कह सकती हूं। मैं इस पर विश्वास नहीं करना चाहती कि मेरे जीवन में जो कुछ भी था सब झूठ था, लोगों को इससे नुकसान पहुंच रहा था। हां, आप कह सकते हैं कि मैं मनोरोगी थी।

वृत्तचित्र बनाने का कारण बताते हुए अभिनेत्री लीह रेमिनी ने कहा कि लंबे अरसे पहले अरबों डॉलर के एक संगठन ने सच बोलने पर पीड़ितों और पत्रकारों को धमकाया था। मुझे तसल्ली है कि मैंने लोगों को सच्चाई से रूबरू कराया है और दूसरों को बोलने के लिए प्रोत्साहित किया है।

loading...
शेयर करें